अजय देवगन की ये कॉमेडी फिल्म आपको बोर नहीं होने देगी, ज़रूर देखिए De De Pyaar De!

Share Now To Friends!!

इस फिल्म के साथ ही सिनेमा के पर्दे पर भी कुछ नयापन आएगा क्योंकि लंबे समय से सिर्फ एक जैसी देशभक्ति वाली फिल्में रिलीज़ हो रही थीं।

इस फिल्म के साथ ही सिनेमा के पर्दे पर भी कुछ नयापन आएगा क्योंकि लंबे समय से सिर्फ एक जैसी देशभक्ति वाली फिल्में रिलीज़ हो रही थीं।

निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रहे आकिव अली की फिल्म का ट्रेलर इस फिल्म के बारे में पूरी तरह से खुल कर बोलता है. 50 साल का आशीष (अजय देवगन) अपनी पत्नी मंजू (तबू) को तलाक दे चुका है और अब 26 साल की आयशा (रकुलप्रीत) के प्यार में है. लेकिन इस प्यार में परेशानी तब आती है जब आयशा को आशीष के परिवार से मिलना पड़ता है.

अजय के हिस्से में इस कॉमेडी फिल्म का अधिकांश फनी हिस्सा आया है. फिल्म एक प्यार की कहानी की तरह चलती रहती है लेकिन तब तक, जब तक अजय अपनी प्रेमिका को अपने पुराने परिवार से मिलवाने का फैसला नहीं करते. फिल्म में ‘प्यार का पंचनामा’ बनाने वाले लव रंजन की पूरी छाप है और फिल्म आपको लगातार गुदगुदाती रहती है.

क्या है खास ?

इस फिल्म का संपादन बहुत अच्छा है और फिल्म के दृश्य लंबे नहीं होते और इसी वजह से कहानी सरपट भागती है. फिल्म की दोनों औरतें अपने प्रेमी के लिए झगड़ा नहीं करती. वो एक दूसरे से बेहद सुलझे हुए तरीके से मिलती हैं और उनके किरदार बेहतर तरीके से लिखे गए हैं.तबू के चेहरे पर भाव जिस तरह से आते और जाते हैं, वो वाकई कमाल की अभिनेता हैं. रकुल प्रीत के अभिनय में खुलापन है और वो प्रभावित करती हैं. अजय देवगन ने इस कहानी में इन दोनों अभिनेत्रियों की कॉमिक टाइमिंग को सपोर्ट किया है और वो अपने किरदार में जमे हैं.

हां, फिल्म में जिमी शेरगिल का भी एक किरदार है और इस बार भी वो अपनी हर दूसरी फिल्म की तरह शादी करना चाहते हैं लेकिन उनकी शादी हो नहीं पा रही है.

इससे पहले कम उम्र की महिला से प्यार की कॉमेडी कहानी ‘चीनी कम’ में दिखाई गई थी लेकिन इस फिल्म को एक स्टेप आगे ले जाने में निर्देशक आकिव अली कामयाब रहे हैं.

इस फिल्म के साथ ही सिनेमा के पर्दे पर भी कुछ नयापन आएगा क्योंकि लंबे समय से सिर्फ एक जैसी देशभक्ति वाली फिल्में रिलीज़ हो रही थीं.

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी:
स्क्रिनप्ल:
डायरेक्शन:
संगीत:




Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment