अनजान लोगों को गले लगाकर और गुदगुदाकर खुश करती है ये लड़की, बदले में हर घंटे कमाती है 7 हजार रुपए

Share Now To Friends!!

प्रोफेशनल कडलर के तौर कई बार आती हैं अजीबोगरीब रिक्वेस्ट. (Photo Credit-Facebook)

प्रोफेशनल कडलर (Professional Cuddler) के तौर पर काम रने वाली कीले शूप (Keeley Shoup) बताती हैं कि उनकी इस सर्विस में लोगों को अच्छा महसूस कराना उनकी प्राथमिकता है. हालांकि तरह-तरह के ग्राहकों की अजीबोगरीब मांग भी सामने आती रहती हैं.

हर किसी की ज़िंदगी में कई बार ऐसे मोड़ आते हैं, जब उन्हें ज़रूरत होती है किसी ऐसे शख्स की (Professional Cuddler) जो उन्हें गले लगाकर सांत्वना दे सके और उन्हें खुश करे. हालांकि अलग-अलग वजहों के चलते ऐसा हो नहीं पाता. ऐसे ही लोगों की ज़िंदगी में अमेरिका की रहने वाली एक लड़की किसी फरिश्ते की तरह आती है और उन्हें खुश करती है. वो बात अलग है कि कीले शूप (Keeley Shoup) नाम की इस काम के लिए अच्छे खासे पैसे भी लेती है.

आमतौर पर किसी बात से अपसेट होने पर लोग अपने परिवार-रिश्तेदार या दोस्तों के कंधे पर सर रखकर (Hugging or Cuddling) सुकून महसूस करते हैं. जो लोग ऐसा नहीं करना चाहते, उनके लिए अब ये प्रोफेशनल सर्विस (Professional Cuddler) के तौर पर भी उपलब्ध है. आप कीले शूप (Keeley Shoup) जैसे ही किसी प्रोफेशनल कडलर को हायर कर सकते हैं, जो आपको बेहतर महसूस कराएगा. हालांकि इसके लिए हर घंटे के हिसाब से 100 अमेरिकी डॉलर यानि 7 हजार 300 रुपये खर्च करने होंगे.

‘खुश’ करने का मतलब ‘कुछ भी’ नहीं

कीले शूप (Keeley Shoup) बताती हैं कि उनके पास तरह-तरह ग्राहकों की रिक्वेस्ट आती है. वे अपने काम के लिए एक घर किराये पर ले चुकी हैं, जहां वे अपने क्लाइंट्स को बेहतर महसूस कराने के लिए उनके साथ थोड़ा वक्त बिताती हैं. वे साफ तौर पर कहती हैं कि उन्हें खुश करने का मतलब सेक्सुअल बिल्कुल नहीं है. उन्होंने सर्विस के लिए अपनी कुछ शर्तें (Trems of Cuddling Srevice) रखी हैं, जिनका उल्लंघन किसी को नहीं करना होता है. इन शर्तों में साफ तौर पर कहा गया है कि कुछ सेक्सुअल या उकसाने वाला नहीं होना चाहिए.ये भी पढ़ें- पैदाइशी गणितज्ञ हैं कौए, समझते हैं ‘जीरो का कॉन्सेप्ट’, वैज्ञानिक हैरान- कहां से सीखा ज्ञान? 

कैसे करती हैं प्रोफेशनल कडलिंग?

वे इस प्रोफेशन (Professional Cuddler) में 7 साल गुजार चुकी हैं. वे बताती हैं कि ग्राहकों के लिए वे किताबें पढ़ती हैं, उनके साथ हंसने -गुदगुदाने (Tickling Games) के गेम्स खेलती हैं. वे उन्हें भावनात्मक तौर पर अच्छा मसहूस कराने के लिए उनका ख्याल भी रखती हैं. उनका कहना है कि बहुत ही कम लोग होते हैं, जो उनसे गलत चीजें डिमांड करते हैं. उन्होंने इसके लिए कोड ऑफ कंडक्ट बनाए हैं और कहती हैं कि लोग उसमें से कुछ चीजें डिमांड कर सकते हैं. कीले की ही तरह रॉबिन मैरी भी प्रोफेशनल कडलर का काम करती हैं और साल में 28 लाख रुपये तक अपने इस काम से कमा लेती हैं. आम तौर पर इस तरह के सेशंस के लिए 1 से 4 घंटे तक बिताए जा सकते हैं.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment