अपनी प्रेग्नेंसी से लखपति बनी ये महिला, लोग एडवांस में बुक करवा रहे हैं इसका दूध

Share Now To Friends!!

महिला ऑनलाइन अपने बेबी बंप की तस्वीरें पोस्ट कर लाखों कमा रही है

यूके (UK) की रहने वाली 39 साल की Carla Bellucci इन दिनों बेहद अजीब वजह से चर्चा में हैं. ये महिला ऑनलाइन (Online) अपने बेबी बंप (Baby Bump) की तस्वीरें पोस्ट कर लाखों कमा रही है. कई लोगों ने महिला को पर्सनल वीडियोज (Personal Videos) के लिए लाखों रुपए भी ऑफर किये हैं.

दुनिया में इन दिनों पैसे कमाने के कई जरिये आ चुके हैं. इसमें ऑनलाइन पैसे बनाना भी शामिल है. लोग इंटरनेट पर अलग-अलग तरीकों से पैसे कमा रहे हैं. भारत में अभी Onlyfans का चलन देखने को नहीं मिला है लेकिन विदेशों में इसके जरिये कई महिलाएं लाखों क्या करोड़ों कमा रही हैं. ये एक एडल्ट साइट है, जिसपर लोग खासकर लड़कियां अपनी हॉट फोटोस डालती हैं और इसके जरिये पैसे कमाती हैं.

Onlyfans के जरिये यूके के हर्ट्स में रहने वाली 39 साल की कार्ला काफी पैसे कमा रही है. कार्ला इस साइट पर लंबे समय से एक्टिव है. प्रेग्नेंट है और अपनी प्रेग्नेंसी का भी जमकर फायदा उठा रही है. दरअसल, कार्ला इस साइट पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इसे देखने के लिए लोग लाखों खर्च कर रहे. लोगों ने कार्ला को और भी कई अजीबोगरीब ऑफर्स दिए हैं.

कुछ ही महीनों में बनी लखपति

अपने इस जॉब प्रोफ़ाइल के बारे में कार्ला ने बताया कि वो काफी समय से ओनली फैंस पेज पर एक्टिव है. लेकिन जब से वो प्रेग्नेंट हुई है तब से उसकी कमाई बढ़ गई है. बीते कुछ महीने में उसने करीब 42 लाख रुपए कमाए हैं. ये सारे पैसे उसकी बेबी बंप की तस्वीरों की वजह से है. अभी तक ओनली फ़ैंस के जरिये सबसे ज्यादा पैसे कमाने वालों की लिस्ट में कार्ला का नाम शामिल है.लोगों ने दिए रोचक ऑफर्स

कार्ला को इस साइट पर अपने फैंस से कई तरह की रिक्वेस्ट आती है. कई उससे बेबी बंप दिखाता पर्सनल वीडियो मांगते हैं तो एक ने उसे अपनी डिलीवरी लाइव स्ट्रीम करने के बदले 9 लाख देने का ऑफर दिया है. कार्ला ने बताया कि अभी उसने सोचा नहीं है कि वो इस ऑफर को एक्सेप्ट करेगी या नहीं. लेकिन हो सकता है वो इसे मान ले. कार्ला ने बताया कि उसे लोग ब्रेस्टमिल्क के लिए भी मैसेज कर रहे हैं. लोग उसे इसके बदले भी पैसे देने को तैयार हैं.

तीन बच्चों की है मां

लोगों को अपनी हॉट फोटोज से इंटरटेन करने वाली कार्ला पहले से तीन बच्चों की मां है. ऑनलाइन हुई इस कमाई से कार्ला समाज सेवा भी करना चाहती है. साथ ही उसने बताया कि अब वो अपने बच्चे का जेंडर रिवील एक आलीशान पार्टी देकर करेगी. इसके लिए उसने काफी महंगा केक ऑर्डर किया है. साथ ही अपने एरिया के सबसे महंगे शेफ को हायर किया है. कार्ला ने बताया कि मर्द उसका बढ़ा हुआ पेट देखकर काफी खुश होते हैं और इसके बदले उसे अच्छा खासा पेमेंट देते हैं. अभी आगे वो अपने फैंस को और भी फोटोज देकर खुश करेगी.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment