कपल का दावा- 600 साल पहले नहीं हो पाया था मिलन, मिशन पूरा करने को अब दुबारा लिया है जन्म

Share Now To Friends!!

आपने फिल्मों में प्रेमी जोड़े को ‘जन्मों का साथ’ निभाने की बात कहते हुए तो सुना ही होगा पर क्या ये हकीकत में संभव है? शायद नहीं. लेकिन हम आपको इससे जुड़ा एक ऐसा दिलचस्प किस्सा बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.
आपको बता दें कि टिकटोक (TikTok) का एक वीडियो (Video) खूब वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें एक लड़की ने एक ऐसा दावा कर दिया है जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल भरा काम है. दरअसल, @liriette नाम की टिकटोक यूजर ने एक वीडियो बनाया है जिसमें वह लोगों को बता रहीं हैं कि वह अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) से कितना प्यार करती हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन दोनों को शुरुआत से ही ये लगता आ रहा है कि वह बहुत पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं.
बात यहीं खत्म नहीं हो जाती. हैरान कर देने वाली बात ये है कि लड़की ने जो जानकारी दी है, उसके मुताबिक उन्हें कई बार ‘डेजा वू’ (Déjà vu) का अनुभव हुआ है. आपको बता दें कि डेजा वू एक फ्रेंच शब्द है जिसका मतलब ‘पहले भी महसूस किया हुआ’ होता है. मजेदार बात यह है कि ऐसा कई बार महसूस होने के बाद कपल ने अपनी ‘पिछली जिंदगी’ (Past life) के बारे में जानने का मन बना लिया.

पिछली जिंदगी में झांकने के लिए कपल ने क्या किया?

इसके बाद जो हुआ उसके बारे में सुनने या पढ़ने वाला शख्स उसे शायद ही सच मानेगा. दरअसल, कपल ने बताया कि उन्होंने पिछली जिंदगी के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए पास्ट लाइफ रिग्रेशन मेडिटेशन (Past life regression meditation) किया. जिसके बाद उनका दावा है कि उन्हें यह पता चल गया कि वह पिछले जन्म (Previous birth) में कब और कहां मिले थे.

पिछली जिंदगी में भी एक-दूसरे से करते थे बेपनाह मोहब्बत

जानकारी के मुताबिक उन्होंने एक दुखद कहानी बताई, जिसके हिसाब से वह साल 1500 में आयरलैंड (Ireland) में रहने वाले बायरेशियल लेस्बियन कपल (Biracial lesbian couple) थे और उनके रिश्तेदारों (Relatives) को जब इस सीक्रेट लव अफेयर (Secret love affair) की भनक लगी तो उन्होंने लेस्बियन जोड़े को जादू टोने (Witchcraft) की ‘बलि’ चढ़ा कर जला कर मार दिया था. कपल का कहना है कि उस जन्म में उन्होंने बस एक ही गुनाह किया था और वो था अपने सोलमेट से प्यार (Loving the soulmate) करना.

वीडियो देखने वाले इस कपल के इस दावे को कितना सच मान रहे हैं?

आपको बता दें कि लड़की ने अपने टिकटोक वीडियो पर स्क्रीन टेक्स्ट (Screen text) लिखा कि इस जन्म में हमें दूसरा मौका दिया गया है. उम्मीद करते हैं कि यह दुखद नहीं होगा. इस वीडियो पर लोगों ने जमकर रिएक्शन्स (Reactions) दिए हैं. किसी ने उनके इस दावे को झूठा कह दिया है. कई लोगों ने चुटकी भी ली है. जिसमें से एक यूजर ने मजाक करते हुए यह कहा कि यह सब सच है, मैं ही था जिसने सब कुछ छीन लिया था. वहीं कई लोगों ने उनके इस वीडियो पर कमेंट कर भरपूर प्यार भी लुटाया है.

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment