कसाईखाने को तोड़ बिल्डर ने बनाया अपार्टमेंट, शिफ्ट होते ही कपल को दिखने लगे भूत

Share Now To Friends!!

भूत-प्रेतों से जुड़ी कहानी और किस्से आपने सुने ही होंगे. पैरानॉर्मल गतिविधियों (Paranormal activities) पर आधारित कई फिल्में (Films) बनी हैं. कई लोगों ने इस बात का दावा भी किया है कि वास्तव में भूत होते हैं और उन्होंने उन्हें देखा भी हुआ है.
हाल ही में ऐसा ही एक मामला वेस्ट मिडलैंड (West Midland) के रुशॉल (Rushall) से सामने आया. जहां सी बी ब्यूटीफुल ग्रुप क्लिनिक (C B Beautiful Group Clinic) की मालकिन चार्ली एगटन (Charlie Eggton) ने अपने फ्लैट (Flat) के आसपास कुछ सुपरनैचुरल (Supernatural) होने का दावा करते हुए कहा कि सबसे पहले उन्हें कुछ अजीब घटित होने का एहसास कुछ हफ्ते पहले हुआ था जब उन्हें अपनी किचन में फ्राई पैन (Fry pan) पास एक भूत को खड़ा हुआ देखाई दिया था. जिसके बाद उन्होंने अपने घर में मोशन सेंस कैमरा (Motion sense camera) लगवाया, जिसके जरिये घर में होने वाली हर गतिविधि पर तब भी नजर रखी जा सके जब वह घर पर मौजूद न हों.

क्या वाकई उस घर में भूत था?

जानकारी के मुताबिक एक दिन जब वह एक बोट ट्रिप (Boat trip) पर गईं हुईं थीं, तब उन्हें उस कैमरा से जुड़े ऐप (App) पर एक नोटिफिकेशन (Notification) आया. जिस पर क्लिक करने पर उन्हें एक फुटेज (Footage) दिखी. जिसके बाद उन्होंने वह क्लिप (Clip) फेसबुक पर पोस्ट (Posted on Facebook) कर दी. जिसमें दावा किया गया कि कोई चीज कमरे में फ्लोट (Float) करती हुई देखी जा रही है. बाद में चार्ली ने उसका स्क्रीनशॉट (Screenshot) भी लिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा किया.

कसाई का भूत दिखने का दावा

चार्ली ने जानकारी दी कि उन्हें किसी ने बताया कि जिस बिल्डिंग में वह रह रही हैं उसमें ज्यादातर जगह कसाइयों (Butchers) की हुआ करती थी. इसलिए उन्हें लोगों ने कहा कि जिसे उन्होंने देखा वह भी एक कसाई का ही भूत है.

उनकी इस वीडियो को देखने वाले कई लोगों ने भी यह दावा किया कि उन्हें भी इस वीडियो में भूत दिखाई दिया. वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा कि कमरे में कोई भी नहीं है.

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment