गिरफ्त में आते ही 18 साल का हो गया चोर, हवालात में पुलिस ने ऐसे करवाई ‘पावरी’

Share Now To Friends!!

चोर के लिए केक और कोक भी मंगाया गया. (Photo Credit- YouTube)

ब्राजील पुलिस (Brazil Police) ने एक चोर के बालिग होने का ऐसा जश्न (Humiliating Birthday Party) मनाया कि अब लग रहा है चोर के साथ-साथ पुलिस को भी सजा मिल जाएगी. सोशल मीडिया पर वीडियो (Viral Birthday Party Video) के वायरल होने के बाद चोर की बर्थडे पार्टी पर जांच बैठने की नौबत आ गई है.

किस्मत बड़ी चीज़ है. कब किसे कहां से निकाल ले और अब कहां किसे फंसा दे कहा नहीं जा सकता है. अब ब्राजील (Brazil) में रहने वाले एक लड़की किस्मत ही तो थी कि उसने चोरी भी की तो अपने बर्थडे के दिन. पहले तो वो पकड़ लिया गया और फिर जब पुलिस स्टेशन पहुंचा तो पुलिस को उसके बालिग होने की खबर लगी तो ऐसी पार्टी ऑर्गनाइज (Humiliating Birthday Party) कराई कि बर्थडे ब्वॉय को छोड़कर बाकी सब खुश थे.

ये हादसा हुआ ब्राजील में रहने वाले पाउलो रोड्रिगो (Paulo Rodrigo) के साथ. अपनी ज़िंदगी के बेहद खुशी के दिन उसे ऐसा गिफ्ट मिला कि वो न हंस सकता था न रो सकता था. ब्राजील के रियो ग्रांड (Brazil’s Rio Grande) में पाउलो को लोगों की कार के कुछ पार्ट्स चुराते हुए देखा गया. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने चोर को पकड़ लिया. जब वे उसे पुलिस स्टेशन लेकर आए तो उन्हें पता चला आज ही चोर बालिग हुआ है. फिर क्या था थाने में ही जमकर पार्टी (Happy Birthday of Thief) हुई.

बर्थडे ब्वॉय को छोड़कर सबने एंजॉय की पार्टी

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि हम इस दिन को ऐसे नहीं जाने दे सकते. उन्होंने चोर के लिए केक मंगाया, सोडा मंगाया और बाकायदा बर्थडे (Birthday Cake) सॉन्ग भी गाया. उन्होंने चोर के लिए टेबल सजाई और उसके 18 साल के होने की खुशी सेलिब्रेशन किया. वो बात अलग है कि खुद पाउलो (Paulo Rodrigo) छोड़कर सब ये पार्टी एंजॉय कर रहे थे.ये भी पढ़ें- फिटनेस ट्रेनर दादी पर फिदा इंटरनेट, 90 साल की उम्र में करती हैं धुआंधार वर्कआउट, देखें वीडियो 

पुलिस ने तो हद ही कर दी !

चोर की मानसिक प्रताड़ना (Humiliating Birthday Party) का दौर यहीं खत्म नहीं हुआ. पुलिस ने उसके केक काटने और सोडा पीने का वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस के हैप्पी बर्थ डे सॉन्ग गाने का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. हालांकि इसे कई लोग एक क्रूर तरीका मान रहे हैं, क्योंकि पुलिस इस बात की खुशी जाहिर कर रही थी कि बालिग होने के बाद पाउलो को जेल भेजा जा सकेगा और चोरी को लेकर उससे पूछताछ की जा सकेगी.

ब्राजील की मिलिट्री पुलिस (Brazil’s Military Police) को इस वीडियो की खबर लगते ही उन्होंने इसे लेकर एक बयान जारी किया है और कहा है कि इस मामले की जांच की जाएगी. पुलिस का ये काम अनुशासनहीनता है और इस शर्मनाक हरकत में शामिल पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई भी की जाएगी.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment