घर में शिफ्ट होने जा रही महिला को बेडरूम में मिली ‘भूतनी’, TikTok खोला तो फिर हो गई प्रकट

Share Now To Friends!!

क्लिप में महिला को बेडरूम में सोती दिखी भूतनी. (Photo Credit-TikTok)

घर ढूंढना (Property Hunting) कोई आसान काम नहीं है. ऐसे में अगर आपको कोई घर पसंद आता है तो आप जल्द से जल्द शिफ्ट होना चाहते हैं. न्यूयॉर्क (New York) की एक महिला भी ऐसा ही करना चाहती थी, लेकिन भूतनी (Ghost found in House) ने उसे रोक दिया.

आप किसी खूबसूरत घर (Property Hunting) में रहने के सपने संजो रहे हों, तभी आपको वहां कोई पहले से रहता हुआ दिखे तो क्या करेंगे? रहने वाला अगर इंसान ही न हो और कोई भूत हो फिर? आपको ये कहानी फिल्मी लग सकती है, लेकिन न्यूयॉर्क (New York) में एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ. वो खुद के रहने के लिए एक घर ढूंढ रही थी. एक घर उसने फाइनल भी कर लिया था, लेकिन वहां रहने से पहले ही उसे भूतनी (Ghost found in House)के दर्शन हो गए.

सराह वेंडरबिल्ट (Sarah Vanderbilt ) के साथ ये हादसा हुआ है. जिसे उन्होंने एक TikTok वीडियो के ज़रिये दुनिया से साझा किया है. इस वीडियो में सराह एक घर का वर्चुअल टुअर (Virtual Tour) लेती नज़र आ रही हैं. क्लिप में वे किचन से लेकर गैलरी और बाकी घर देख रही हैं. घर पूरी तरह से फर्निश्ड और सजा-धजा है. इसी बीच जब सराह बेडरूम की ओर बढ़ती हैं तो उन्हें कुछ ऐसा दिखता है, कि उन्हें अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होता.

बेडरूम में सो रही थी ‘भूतनी’

क्लिप में बेडरूम में रखे बेड पर सराह को कोई महिला सोती हुई दिखाई देती है. जैसे ही वो वीडियो आगे बढ़ाती हैं, महिला भी पलक झपकते ही गायब हो जाती है. सराह ये देखकर सन्न रह जाती हैं. उन्होंने ये वीडियो टिकटॉक (Viral Video On TikTok) पर बाकी यूजर्स से साझा करते हुए पूछा कि आखिर ये क्या था? लोगों ने भी दिलचस्प जवाब देते हुए कहा कि ये फ्री में मिली रूममेट है. तो किसी ने कहा ये एक आत्मा है तो कुछ ने कहा अच्छा हुआ तुम्हें दोस्त के साथ घर मिला है.ऐसे खुला ‘भूतनी’ का राज़

इस वीडियो को अब तक टिकटॉक पर 8 लाख बार देखा जा चुका है और 400 लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं. जो महिला वीडियो में सोती हुई दिखी है, उसने खुद भी ये वीडियो देखा और इस पर रिप्लाई करते हुए कहा कि ये मेरा ही अपार्टमेंट हैं और वीडियो उससे भी ज्यादा मज़ेदार. सराह बेहद खुश हैं कि उन्हें वो महिला सोशल मीडिया पर मिल गई.

दरअसल न्यूयॉर्क में महामारी के बाद से प्रॉपर्टी ब्रोकर लोगों को फ्लैट्स का वर्चुअल टुअर कराते हैं, ताकि उन्हें आकर देखना न पड़े. ऐसे ही वीडियो को एडिट करते हुए ऐसी गलतियां हो जाती हैं, जिसे देखकर कोई भी एक बार डर जाए. पहले भी एक टिकटॉक यूजर ने ऐसा वीडियो साझा किया था.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment