घोड़ी से रोमांस करते हुए इंजीनियर ने बनाया वीडियो, अतड़ियों में सूजन के बाद हो गई मौत

Share Now To Friends!!

शख्स की मौत के बाद वॉशिंगटन स्टेट में जानवरों से संबंध बनाना इलीगल हो गया था

अमेरिका (America) के वाशिंगटन (Washington) में रहने वाले केनेथ (Kenneth Pinyan) की मौत उसके लार्ज इंटेस्टाइन (Large Intestine) में सूजन की वजह से हो गई. केनेथ ने मौत से पहले अपनी पालतू घोड़ी के साथ संबंध बनाए थे. इसके बाद से उसके पेट में दर्द शुरू हुआ जिससे उसकी मौत हो गई.

दुनिया के कई देशों में Bestiality यानी जानवरों से फिजिकल रिलेशन (Physical Relation) बनाना बैन (Ban) है. हालांकि, कुछ देश इसकी इजाजत देते हैं. यूएस (US) के एक स्टेट में 2005 तक बेस्टियलिटी लीगल थी. लेकिन जब एक शख्स की मौत इसके कारण हुई, उसके बाद इस प्रैक्टिस को वहां बैन कर दिया गया. शख्स ने अपनी घोड़ी के साथ संबंध बनाते हुए इसका वीडियो भी बनाया था.

पेशे से एयरक्राफ्ट इंजिनियर (Aircraft Engineer) केनेथ मौत के वक्त 45 साल का था. उसका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो अपने फार्म की घोड़ी के साथ संबंध बनाता नजर आया. इस वजह से उसके लार्ज इंटेस्टाइन में सूजन आ गई थी और उसके बॉवेल सिस्टम में चोट लग गई थी. इसका जो वीडियो सामने आया था उसे केनेथ के दोस्त जेम्स माइकल टैट ने रिकॉर्ड किया था. केनेथ की मौत के बाद यहां जानवरों से सेक्स पर पूरी तरह बैन लगा दिया गया.

मिली थी खौफनाक मौत

2005 में बने इस वीडियो में केनेथ अपनी घोड़ी के साथ सेक्सयुअली इंगेज होता नजर आया था. इसके थोड़ी ही देर बाद केनेथ के पेट में तेज दर्द होने लगा. उसे तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया गया जिसके बाद डॉक्टर्स ने पाया कि उसके पेट में काफी सूजन है. केनेथ के लार्ज इंटेस्टाइन को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा था. इसके साथ ही उसका पूरा बॉवेल सिस्टम डैमेज हो गया था. डॉक्टर्स ने लाख कोशिश की, फिर भी केनेथ को नहीं बचाया जा सका.बदला गया कानून

केनेथ की मौत से पहले यहां एनिमल बेस्तीलिटी जुर्म की कैटेगरी में नहीं आती थी. लोग शौक के तौर पर जानवरों से संबंध बनाते थे. लोगों के लिए ये कॉमन बात थी. लेकिन केनेथ की मौत के बाद कानून में बदलाव किये गए. 2007 में बने डॉक्टयूमेंटरी ‘ज़ू’ में दिखाया गया कि कैसे लोग जानवरों के साथ हैवानियत करते थे? इसमें अभी तक जानवरों के साथ हुई सबसे क्रूर हरकतों को लोगों को दिखाया गया.

लोग मानते थे बड़ा शौक

इस मामले से पहले लोगों के लिए बेस्तीलिटी शौक़ीन होने की निशानी थी. 2015 में Vice News वाईस न्यूज को दिए इंटरव्यू में ‘ज़ू’ डॉक्टयूमेंटरी के लेखक चार्ल्स मुडेदे Charles Mudede ने कहा था कि अगर केनेथ की मौत ना होती तो आज भी लोग जानवरों के साथ हैवानियत कर रहे होते. खासकर Enumclaw इलाके में. यहां जानवरों के साथ संबंध बनाना बेहद कॉमन था. मानों इंसान के बीच का रिश्ता. पर इस केस के बाद वाशिंगटन स्टेट ने इसे लेकर बिल बनाया, जिसमें जानवरों के साथ फिजिकल फेवर को इलीगल घोषित कर दिया गया.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment