टिकटोक ने खोली धोखेबाज पति की पोल, 10 सेकंड के वीडियो में पत्नी को मिल गया सबूत

Share Now To Friends!!

आए दिन प्यार में धोखा या एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (Extra Marital Affair) जैसी ख़बरें आती ही रहती हैं. अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां महज 10 सेकेंड में धोखेबाज पति की पोल खुल गई है.

दरअसल, एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. टिकटोक पर @anabanana5820 नाम से इस महिला ने अकाउंट तो अपने मनोरंजन के लिए बनाया था मगर कुछ ऐसा हुआ जिससे उसे इस बात का सबूत मिल गया कि उसका पति किसी दूसरी महिला (Another woman) के लिए उसे धोखा (Cheat) दे रहा है. महिला ने एक वीडियो के जरिए पूरा मामला लोगों को बताया तो पता चला कि उसे अपने पति पर पहले से ही शक था. लेकिन जब भी इस बारे में वो अपने पति से बात करती तो वो उसे पागल करार देता था.

मनोरंजन के लिए डॉउनलोड किया टिकटोक

जानकारी के मुताबिक एक दिन जब वह काम के सिलसिले में मिसिसिप्पी जा रहीं थी, सफर के दौरान महिला ने अपने मनोरंजन के लिए टिकटोक (Tik Tok) डाउनलोड किया. महिला को जो वीडियो सबसे पहले टिकटोक पर नजर आई उसे देखकर उसके के होश उड़ गए.  दरअसल, वीडियो में उसके ही घर के बाहर उस ‘दूसरी महिला’ की गाड़ी खड़ी थी जिसकी वजह से उसकी शादीशुदा जिंदगी में महीनों से कलेश हो रहा था.

इसके बाद महिला ने अपना वीडियो बनाने का फैसला लिया और पति की पोल खोलने वाली तस्वीर लोगों को दिखाई. साथ ही बाकी महिलाओं को हमेशा अपने मन की आवाज सुनने की नसीहत भी दी.

शक करने के लिए पति कहता था पागल

महिला का कहना है कि वह जब भी पति से इस बारे में बात करती थी तो उसका पति कहता था कि तुम पागल हो गई हो, तुम्हें पता भी नहीं कि तुम क्या बोल रही हो. यहां तक कि वह किसी दूसरी महिला के होने की बात को भी नकार देता था.

महिला ने एक और वीडियो जारी कर बताया कि कैसे उसने टिकटोक डाउनलोड करने का मन बनाया और संयोग से उसे पहली वीडियो अपने ही घर के बाहर की दिख गई, जहां दूसरी महिला की गाड़ी पार्क थी. महिला ने यह दावा भी किया कि उसके पति और दूसरी महिला ने क्रिस्टम्स वीकेंड (Christmas weekend) साथ में ही मनाया था.

महिला की वीडियो पर लोगों ने जमकर किए कमेंट

इस वीडियो को 2 मिलियन बार देखा जा चुका है. लोग महिला को गाड़ी टो (Car tow) कराने की सलाह भी दे रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि एक महिला परेशानी की जड़ बनी है तो इसका मतलब ये है कि वह (पति) ऐसा होने दे रहा है. एक यूजर ने अपना हाल-ए-दिल भी बयान किया कि उसके साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था और वह अपने 11 साल के रिलेशन के दौरान पूरे समय किसी और महिला की वजह से ही लड़ते रहे. हालांकि इन सब के बीच एक यूजर ने ये भी कहा कि जरूरी नहीं अंतरात्मा की आवाज हमेशा सही हो क्योंकि जब मुझे अपने पति पर शक हुआ तो मुझे बाद में पता चला कि वह मेरे लिए क्रिसमस सरप्राइज प्लान कर रहे थे.

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment