डेटिंग साइट पर फिटनेस ट्रेनर से हुआ लड़की का मैच, देखते ही उड़ाने लगा मोटापे का मजाक

Share Now To Friends!!

कई लोग ऑनलाइन डेटिंग ऐप (Online Dating App) का इस्तेमाल करते हैं. कुछ लोग लव इंटरेस्ट (Love interest) ढूंढने तो कुछ सिर्फ टाइमपास (Timepass) करने के लिए ऐसा करते हैं. ऐसी ही डेटिंग ऐप्स को यूज करने वाली थेरेपिस्ट (Therapist) और टिकटोक यूजर कैटी लेसी (TikTok user Katie Lacie) अक्सर टिकटोक पर वीडियो बनाकर अपनी ऑनलाइन डेट के साथ हुई बातचीत को अपने फॉलोवर्स (Followers) के साथ शेयर करती हैं.

कैटी को उनकी डेट ने कहा- वजन घटा लो !

जानकारी के मुताबिक कैटी अमेरिका की रहने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने बिना नाम बताए एक ऐसे शख्स के साथ बातचीत का वीडियो बनाया जिसमें लड़के ने उन्हें कहा कि वो और अच्छी लगेंगी अगर वो थोड़ा वजन कम कर लेंगी. जिस पर उस शख्स ने आगे यह भी मैसेज किया कि वह बहुत सुंदर हैं. इस पर कैटी ने पूछा- ‘व्हाट?’ (What) तो उस शख्स ने जवाब दिया कि वो उन्हें ऑफेंड (Offend) नहीं करना चाहता था और वह एक पर्सनल ट्रेनर (Personal trainer) है.

आगे क्या हुआ?

हाजिरजवाब कैटी ने कहा कि मैं तब तक ऑफेंड हो गई थी जब तक मुझे यह नहीं पता चला था कि तुम्हारे पास मुझे बॉडी शेम (Body shame) करने का अधिकार है. इसके बाद लड़के ने पूछा ‘हमारे बीच सब ठीक है न?’ जिसके जवाब में कैटी ने कहा कि हां, तुम तो बस रचनात्मक आलोचना (Constructive Criticism) कर रहे थे. कैटी के इस सारकॉस्टिक रिप्लाई (Sarcastic reply) को न समझते हुए लड़के ने कहा कि शुक्र है हम दोनों सेम पेज पर हैं.

इसके बाद चिढ़ गया लड़का

इस पर कैटी ने काउंटर अटैक (Counter attack) करते हुए जवाब दिया कि तुम बिल्कुल परफेक्ट (Perfect) होते अगर अलग इंसान होते. उन्होंने आगे कहा कि घबराओ नहीं, मैं थेरेपिस्ट हूं. मेरे पास पुअर करैक्टर (Poor Character) को पहचानने का क्रेडेंशियल (Credential) है. जिस पर ट्रेनर ने चिढ़ कर कहा कि किसी आदमी से बात करने का यह कोई तरीका नहीं होता. आगे कैटी ने बेबाक अंदाज में जवाब दिया कि माफ करना, मुझे यहां सिर्फ एक लड़का दिखाई दिया.

इस वीडियो को लोग जमकर लाइक कर रहे हैं और कैटी की हाजिरजवाबी को खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वास्तव में किसी आदमी से बात करने का यह सबसे सही तरीका है. एक यूजर ने कैटी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इसे बहुत अच्छे से संभाला.

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment