दादा ने ही किया पोते की प्रेमिका को प्रेग्नेंट, चाचा को बेटा समझ पालता रहा शख्स

Share Now To Friends!!

टिकटोक पर शख्स ने अपने दादा और प्रेमिका के अफेयर का खुलासा किया

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स ने अपनी दुनिया तबाह होने की खबर शेयर की. शख्स ने रोते हुए वीडियो पोस्ट कर अपनी प्रेमिका के धोखे को दुनिया के सामने रखा. दरअसल, शख्स जिसे अपनी औलाद समझ पाल रहा था वो उसके दादाजी का बेटा निकला.

आज की दुनिया में रिश्ते दिखावे पर ही टिके हैं. किसे कब कहां धोखा मिल जाए, इसकी कोई गारंटी नहीं है. धोखे की ऐसी ही एक कहानी सोशल मीडिया पर एक शख्स ने शेयर की. टिकटोक (TikTok) पर @stacks1400 नाम से बने अकाउंट के यूजर ने लोगों के साथ अपने दादा द्वारा किये धोखे का खुलासा किया. शख्स की प्रेमिका का उसके दादाजी के साथ अफेयर था. ये बात उसे सालों बाद तब पता चली जब उसने अपने बेटे का DNA टेस्ट किया. इसमें खुलासा हुआ कि शख्स का बेटा असल में उसका चाचा है.

रिश्तों के इस अजीबोगरीब ताने बाने में शख्स की जिंदगी उलझ कर रह गई है. शख्स ने अपने साथ हुए इस धोखे को लोगों के साथ शेयर किया. उसने एक वीडियो बनाया जिसमें वो रोता नजर आ रहा है. शख्स ने कहा कि अभी-अभी उसे पता चला है कि जिसे वो अपना बेटा समझ रहा था असल में वो उसका चाचा निकला. उसके दादाजी का अफेयर उसकी गर्लफ्रेंड से चल रहा था. इसी रिश्ते की निशानी प्रेमिका के गर्भ में पलने लगी जिसे वो अपना बेटा समझता रहा.

रोते हुए बनाया वीडियो

शख्स ने रोते-रोते लोगों के साथ अपना दुःख शेयर किया. इसके बाद शख्स का वीडियो वायरल हो गया. कई लोगों ने शख्स को सांतावना दी. एक शख्स ने लिखा कि हिम्मत मत हारो. अभी अंधेरा है तो कल सवेरा भी होगा. उसने शख्स को कहा कि वो ऐसी गर्लफ्रेंड डिजर्व नहीं करता. कई लोगों ने शख्स को हिम्मत बंधाई. वहीं शख्स का कहना है कि इस सच्चाई को जानने के बाद अब वो अपने बेटे को उस नजर से देख नहीं पाएगा. जिसे वो बेटा मानता था वो असल में उसका चाचा है.बेटे से किया ये प्रॉमिस

हालांकि, इसके बाद शख्स ने एक और वीडियो बनाया और इसमें अपने बेटे के लिए मैसेज छोड़ा. शख्स ने कहा कि वो कोशिश करेगा कि प्रेमिका के धोखे की सजा बेटे को ना मिले. इसमें उसकी कोई गलती नहीं है. वो आगे भी उसे अपना बेटा मानकर वैसे ही प्यार करने की कोशिश करेगा. लोगों ने भी शख्स को सपोर्ट किया और जिंदगी में ऐसे ही पॉजिटिव रहने को कहा.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment