दावा: कई एलियंस को अपने स्पर्म से प्रेग्नेंट कर चुका है शख्स, 9 हाइब्रिड बच्चों का है बाप

Share Now To Friends!!

अमेरिका में रहने वाले स्टैन का दावा है कि उसने अभी तक कई एलियंस को प्रेग्नेंट किया है

अमेरिका (America) में रहने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि उसके स्पर्म (Sperm) से एलियन प्रेग्नेंट (Pregnant Alien) होते हैं. इतना ही नहीं, उसके 9 हाइब्रिड बच्चे (Hybrid Children) हैं जो स्पेस के कई ग्रहों में रहते हैं. अपनी बात को सच साबित करने के लिए इस शख्स ने सबूत के तौर पर बच्चों की तस्वीरें और कुछ ऑडियो क्लिप जारी की है.

एलियंस होते हैं या नहीं, इसपर लम्बे समय से बहस चल रही है. इनके अस्तिव को कुछ लोग नकार देते हैं तो कुछ का कहना है कि ये होते हैं. सिर्फ हमारी नजरों से ये दूर हैं. कई वीडियोज और तस्वीरें एलियंस और यूएफओ (UFO) का इशारा करती हैं. लेकिन इसके बावजूद आज तक साफ़-साफ़ जानकारी नहीं मिल पाई कि ये होते हैं या नहीं? हालांकि, बीते कुछ समय से अमेरिका पर एलियंस को लेकर सच छिपाने का इल्जाम लग रहा है.

इस बीच अब अमेरिका के स्टैन रोमनेक (Stan Romanek) नाम के शख्स ने दावा किया है कि एक अमेरिकी संस्थान ने उसके स्पर्म का उपयोग हाइब्रिड बच्चे पैदा करने के लिए किया है. उसके 9 हाइब्रिड बच्चे भी हैं. स्टैन का दावा है कि उसके पास अपने इन बच्चों का सबूत भी है. लेकिन अब उसपर सच छिपाने के लिए दवाब डाला जा रहा है. उसके इंकार करने पर पावरफुल लोग उसे जेल भेज रहे हैं.

अंतरिक्ष से कॉल करते हैं बच्चे

स्टैन ने अपने दावे में और भी कई बातें कही. उसने कहा कि उसके 9 हाइब्रिड बच्चे अंतरिक्ष में रहते हैं. वो कई बार अपने पिता से मिलने पृथ्वी पर आ चुके हैं. साथ ही स्पेस से उन्हें कॉल भी करते हैं. हाल ही में जब ये बच्चे स्टैन से मिलने आए थे तब उसने अपने हाइब्रिड बच्चों के साथ तस्वीरें ली थी. ये तस्वीरें उसके पास सबूत के तौर पर मौजूद है.जेल में काट रहा है समय

स्टैन इस समय 10 साल जेल की सजा काट रहा है. उसपर कम उम्र के बच्चों के साथ संबंध बनाने का आरोप है. उसके कम्प्यूटर से कई अजीबोगरीब तरह की तस्वीरें मिली थी. इनके आधार पर कहा गया कि उसने बच्चों को फिजिकल रूप से अब्यूज किया है. इन्हीं तस्वीरों को लेकर स्टैन ने कहा कि असल में ये एलियंस हैं जिनके साथ उसने रिलेशन बनाए हैं. इनसे उसके 9 बच्चे भी हैं. उसने कहा कि अमेरिकी सरकार को पता है कि उसे एलियंस को प्रेग्नेंट करने में इस्तेमाल किया गया है. उसपर सच छिपाने का प्रेशर डाला गया. जब वो इससे मुकर गया तब उसपर ग़लत तस्वीरों के आधार पर चाइल्ड अब्यूज का आरोप लगाकर जेल में डाल दिया गया.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment