‘दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की’ हुई ट्रोलिंग का शिकार, लोग कर रहे भद्दे कमेंट्स

Share Now To Friends!!

येल शेलिबिया

दुनिया की सबसे सुन्दर महिला शेलिबिया (Yael Shelbia) ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं. शेलिबिया को उनके लुक्स के लिए ट्रोल किया गया है. हाल ही में उन्होंने अपनी शानदार लाइफ स्टाइल पर खुल कर बात की थी जिसके बाद उनको ट्रोल किया गया. शेलिबिया इन दिनों अमेरिकी अरबपति व्यवसायी सुमेर रेडस्टोन के पोते 36 वर्षीय ब्रैंडन कोरफ को डेट कर रही हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 22, 2021, 2:24 PM IST

इस साल दुनिया की सबसे सुन्दर महिला का ख़िताब जीतने वाली 19 वर्ष की इज़राइली (Israel) मॉडल येल शेलिबिया (Yael Shelbia) ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं. शेलिबिया को उनके लुक्स के लिए ट्रोल किया गया है. हाल ही में उन्होंने अपनी शानदार लाइफस्टाइल पर खुल कर बात की थी जिसके बाद उनको ट्रोल किया  गया. शेलिबिया इन दिनों अमेरिकी अरबपति व्यवसायी सुमेर रेडस्टोन के पोते 36 वर्षीय ब्रैंडन कोरफ को डेट कर रही हैं.

शेलिबिया को हाल ही में टीसी कैंडलर में ‘100 मोस्ट ब्यूटीफुल फेसेस ऑफ द ईयर’ में पहला स्थान दिया गया टीसी कैंडलर हर साल खूबसूरत 100 महिलाओं की लिस्ट जारी करता है. वर्ष 2020  के 100 महिलाओं में शेलिबिया को पहले नंबर पर रखा गया है. मॉडल 2017 में 14 वें, 2018 में तीसरे और 2019 में दूसरे स्थान पर रह चुकी हैं. शेलिबिया ने किम कार्दशियन की केकेडब्ल्यू ब्यूटी और काइली जेनर की स्किनकेयर रेंज के लिए मॉडलिंग की है. इंस्टाग्राम पर उनके 1.2 मिलियन फॉलोअर हैं. शेलिबिया इजरायल वायु सेना के साथ काम कर रही हैं. येल शेलिबिया छोटे शहर में रहने वाले एक रूढ़िवादी यहूदी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने मॉडलिंग तब शुरू की जब वह 16 साल की थीं, एक स्थानीय फोटोग्राफर ने उनके इंस्टाग्राम स्नैप्स देखे थे और उन्हें एक फोटो शूट में भाग लेने के लिए कहा था.

द सन से बात करते हुए शेलिबिया ने कहा, ‘मुझे मेरे लुक के लिए हमेशा तारीफें मिलती रही हैं. लेकिन जैसे ही मैंने अपनी शानदार ज़िन्दगी के बारे में खुल कर बताया लोगों ने मेरे लुक्स पर मुझे ट्रोल करना शुरू कर दिया. लेकिन मैं इसको निगेटिव तौर पर नहीं लेती हूँ. मुझे बड़ी संख्या में लोगों का प्यार मिला है. मुझे हमेशा अच्छे कमेंट मिलते रहे हैं, जिनको मैं स्वीकार करती रही हूँ,  लेकिन अब जब  ऐसे  कमेंट मिल रहे हैं जो अच्छे नहीं हैं उनको भी स्वीकार करने में मुझे दिक्कत नहीं है.  मैं ऐसी बातों पर ध्यान नहीं देती जिसमें नफरत की बात कही गई हो. ‘मुझे लगता है कि एक व्यक्ति को जो सुंदर बनाता है, वह दयालुता और विनम्रता है और यही सबसे  पॉज़िटिव चीज़ होती है. जब आप अच्छे होते हैं, तो यह आँखों में दिखाई देता है क्योंकि आँखें कभी झूठ नहीं बोलती हैं।’





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment