दुनिया की सबसे हॉट दादी ने खोले खूबसूरती के राज, 10 दिन में 10 साल जवान दिखने के लिए करें ये काम

Share Now To Friends!!

हर महिला का ख्वाब होता है कि उसकी उम्र थम (Anti Ageing) जाए. उसे कभी बुढ़ापा ना आए और वो बेहद खूबसूरत दिखे. लेकिन उम्र पर भला कभी किसी का कंट्रोल रहा है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली जिना के हाथ वो सीक्रेट लग गया है जिससे उम्र को थामा जा सकता है. तभी तो पचास साल की उम्र में भी जिना की उम्र 25 लगती है. जब जिना बाहर निकलती हैं तो कई जवान लड़के उनके पीछे पड़ जाते हैं जबकि असल में जिना एक पोते की दादी भी हैं.

50 साल की मॉडल (Australian Model) जिना की उम्र का अंदाजा लगा पाना नामुमकिन है. अगर कोई उन्हें नहीं जानता है तो वो उसकी उम्र को लेकर कन्फ्यूज हो जाएगा. जिना को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सालता है कि वो 50 साल के ऊपर हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर इनके करीब 3 लाख फॉलोवर्स हैं. सभी ये जानना चाहते हैं कि आखिर जिना ऐसा क्या करती हैं, जिससे उनकी उम्र इतनी कम नजर आती है. जिना को दुनिया की सबसे हॉट दादी भी कहा जाता है. ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कॉस्ट (Gold Coast) में रहने वाली मॉडल ने अब वो सीक्रेट बताया है जिससे आप 10 दिन में 10 साल जवान दिख सकती हैं.

चीनी को कहें टाटा-बाय बाय

जिना ने अपनी उम्र को थामने का सीक्रेट लोगों संग शेयर किया है. जिना ने बताया कि सबसे पहले आप अपनी डायट से चीनी को कट कर दीजिये. इससे आपकी उम्र कम लगने लगेगी. ना सिर्फ इससे ब्लोटिंग खत्म होती है बल्कि स्किन भी जवान होती है. जिना ने कहा कि सिर्फ 10 दिन अपनी डायट से चीनी को काट दीजिये. देखिये इससे आपकी स्किन कितनी टाइट और ब्राइट हो जाएगी. इस वजह से उनके चेहरे पर झुर्रियां भी कम नजर आती हैं. अगर आप शुगर फ्री भी खा रहे हैं तो एक हफ्ते में 30 ग्राम से ज्यादा ना खाएं. इससे आपका वजन बढ़ने के साथ ही आपके दांत खराब हो सकते हैं.

चलें 10 हजार कदम

अपनी खूबसूरत फिगर का भी राज जिना ने खोला. उन्होंने लोगों से हर दिन 10 हजार कदम चलने की रिक्वेस्ट की. उन्होंने कहा कि ऐसा करना आपके वेट लॉस में मदद करेगा. जिना अपने ब्रेकफास्ट से पहले वॉक करती हैं. उन्होंने कहा कि हर दिन किसी ना किसी तरह की एक्टिविटी में हिस्सा लें. इससे आपके अंदर चुस्ती आएगी और आपकी स्किन ग्लो करेगी. साथ ही वेट ट्रेनिंग भी करना जरुरी है. इससे आपका स्टेमिना बढ़ता है. 10 दिन लगातार वेट ट्रेनिंग लड़ने के बाद अपने आप बॉडी टोन नजर आती है.

पॉजिटिव रहे

जिना ने जवान दिखने का सबसे बड़ा सीक्रेट पॉजिटिव थिंकिंग को बताया. उन्होंने कहा कि आप अच्छी डायट रखें, अच्छा वर्कआउट रखें, लेकिन अगर आपने अपनी सोच को नकारात्मक रखा है तो सब वेस्ट है. आपकी सोच आपकी स्किन पर असर करती है. इसलिए हमेशा पॉजिटिव रहे. आपका दिमाग आपके चेहरे पर काफी असर डालता है. अगर आप पॉजिटिव रहेंगे तो स्किन अपने आप ग्लो करेगी.

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment