नाजायज निकले एक साथ पैदा हुए 10 बच्चे, पहले से शादीशुदा निकला बाप, अब मां भी हुई गायब

Share Now To Friends!!

बीवी से छिप धोखेबाज पति ने दूसरी महिला से अफेयर किया था लेकिन बच्चों के जन्म के बाद उसकी पोल खुल गई

साउथ अफ्रीका के प्रिटोरिआ (Pretoria) में रहने वाली गोसियामी थमारा सिटहोल (Gosiame Thamara Sithole) तब चर्चा में आई जब उसने एक साथ दस बच्चों को पैदा करने का दावा किया. इस दावे के बाद गोसियामी चर्चा में आ गई. लेकिन अब इस स्टोरी में एक के बाद एक ट्विस्ट आते जा रहे हैं.

साउथ अफ्रीका (South Africa) से बीते दिनों एक महिला के एक साथ दस बच्चों को जन्म देने की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी. गोसियामी ने दावा किया कि उसने नैचुरली इन बच्चों को कंसीव किया था और उन्हें सात महीने 2 दिन की प्रेग्नेंसी में जन्म दिया. लेकिन जैसे ही ये खबर सामने आई, इसमें एक के बाद एक ट्विस्ट आता गया. महिला के दावे के बाद उसे साउथ अफ्रीका की सरकार ढूंढने लगी ताकि उसके दावे की जांच की जाए. लेकिन अभी तक गोसियामी को ढूंढा नहीं जा पाया है. वो गायब हो चुकी है.

वहीं अब गोसियामी के पति टेबोहो सोटेटसी (Teboho Tsotetsi) को लेकर भी एक बड़ी जानकारी सामने आने लगी है. एक महिला ने दावा किया है कि वो उसका पति है. महिला की पहचान सिबांगील एक्सवा (Sibongile Gxekwa) के तौर पर हुई. उसने कहा कि टेबोहो ने उसे धोखा दिया है और गोसियामी के साथ हुए उसके दस बच्चे नाजायज है. 47 साल की सिबांगील ने कहा कि 10 बच्चों को पैदा करने वाली गोसियामी उसके पति की पत्नी नहीं प्रेमिका है.

पहली पत्नी ने लगाए कई इल्जाम

गोसियामी के 10 बच्चे होने की खबर जब सामने आई तब सिबांगील को पता चला कि उसका पति किसी और महिला के बच्चों का बाप बना है. उसे पति के अफेयर का पता था और उसने सुना था कि उसकी प्रेमिका 8 बच्चों से प्रेग्नेंट है. लेकिन मीडिया द्वारा उसे 10 बच्चों का पता चला. इसके बाद सिबांगील अपने पति से मिली भी. लेकिन टेबोहो ने उसे वहां से निकाल दिया. टेबोहो की पहली पत्नी ने दावा किया कि 10 बच्चों के कारण मिली चर्चा की वजह से उसके पति के परिवार वाले भी सिबांगील के खिलाफ हो गए हैं.अब गायब हुई 10 बच्चों की मां

गोसियामी ने 10 बच्चों को पैदा करने का दावा तो किया लेकिन अभी तक किसी अस्पताल से इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. किसी भी अस्पताल ने यहां ऐसी डिलीवरी की पुष्टि नहीं की है. वहीं Gauteng’s Department of Social Development ने महिला के मिलने का दावा तो किया लेकिन बता नहीं पाया कि उसके कितने बच्चे पैदा हुए हैं? कई ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ इस कहानी पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment