प्रेग्नेंट होने के लिए महिला ने 1 रात के लिए भाड़े पर खरीदा था शख्स, अब 150 बच्चों के बाप से हो गया प्यार

Share Now To Friends!!

यूके में इन दिनों प्रेग्नेंसी का काफी अजीब तरीका (Weird Ways Of Pregnancy) लोगों के बीच फेमस हो रहा है. इससे पहले आपने स्पर्म डोनर (Sperm Donor) का नाम सुना ही होगा. इसमें मेडिकल क्लिनिक में बाकायदा रजिस्टर होने के बाद ऐसे मां-बाप जो नेचुरल तरीके से प्रेग्नेंट नहीं हो पा रहे हैं, दूसरों के स्पर्म के जरिये पेरेंट्स बनते हैं. इतना ही नहीं, सरोगेसी (Surrogacy) भी मशहूर तरीका है. लेकिन अब लोगों के बीच म्युचअल अंडरस्टैंडिंग के जरिये भाड़े पर आदमी को हायर कर प्रेग्नेंट होने का चलन बढ़ा है.

यूके में हर साल हजारों बच्चे इस नो स्ट्रिंग अटैच्ड सेक्स (No Strings Attached Sex) के जरिये पैदा होते हैं. इसमें मां बनने को इक्छुक महिलाएं ऑनलाइन ऐसे मर्द ढूंढती हैं जो पैसे लेकर नेचुरल तरीके से स्पर्म उनकी बॉडी में डाल देते हैं. इसके बाद जैसे ही महिला प्रेग्नेंट होती है, उनका कोई संबंध नहीं रहता. ये तरीका आसान और काफी सस्ता है. इसके अलावा आईवीएफ के फेल होने के चान्सेस के बीच इसके सक्सेस रेट काफी ज्यादा हैं. इस कारण यहां महिलाएं बच्चे के लिए अनजान मर्दों के साथ सो रही हैं. ऐसी ही एक महिला एली एलिसन ने अपना एक्सपीरियंस लोगों के साथ शेयर किया. बच्चे के लिए उसने जिस शख्स को हायर किया, उन्हें उसी से प्यार हो गया. अब दोनों होने वाले बच्चे को मां-बाप का प्यार देने को तैयार हैं.

ऐसे हुई थी मुलाक़ात

एली ने अपनी स्टोरी लोगों के साथ शेयर की. उसने बताया कि अपने डोनर से उसकी मुलाकात ऑनलाइन हुई थी. दोनों ने रेट को फिक्स किया और फिर एक होटल में रूम बुक कर उनकी मुलाक़ात हुई. एली अपने डोनर के साथ सोने से मात्र 10 मिनट पहले ही मिली थी. इसके बाद उन्होंने सेक्स किया और अपने अपने घर आ गए. हालांकि, इस कॉन्ट्रैक्ट का पहला एटेम्पट फेल हो गया और एली प्रेग्नेंट नहीं हो पाई. इसके बाद एली ने दुबारा डोनर को बुलाया. अब एली अक्टूबर में बच्चे को जन्म देंगी. एली अपने डोनर के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती थी. लेकिन जब वो प्रेग्नेंट हुई, उसके बाद दोनों के बीच में एक कनेक्शन बनने लगा. सबसे हैरत की बात ये है कि उस समय एली किसी और के साथ रिलेशन में थी.

हो गया डोनर से प्यार

प्रेग्नेंट होने के बाद एली को अहसास हुआ कि उसके और डोनर के बीच रिश्ते मजबूत होने लगे हैं. ये डोनर 50 साल का एक बिजनेसमैन था जो प्रेग्नेंट होने की चाहत रखने वाली महिलाओं की मदद करता था. अब तक उसने 150 महिलाओं को प्रेग्नेंट किया था. लेकिन एली को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. दोनों अब गहरे प्यार में हैं और जल्द शादी कर होने वाले बच्चे को मां-बाप का प्यार देना चाहते हैं. 29 साल की एली ने बताया कि उसने ऐसा कुछ था लेकिन एक के बाद एक ऐसी चीजें होती चली गई कि अब दोनों एक दूसरे के बगैर नहीं जी सकते.

मशहूर हो रहा प्रेग्नेंसी का ये तरीका

यूके के अलावा अन्य देशों में प्रेग्नेंसी का ये तरीका काफी मशहूर हो रहा है. जहां आईवीएफ के जरिये स्पर्म लेने पर अच्छा ख़ासा पैसा देना पड़ता है, वहीँ इसके सक्सेस का रेट भी कम है. लेकिन अब रेंट पर आदमी हायर कर नेचुरल तरीके से प्रेग्नेंट होने का चलन बढ़ा है. इसमें कोई इमोशनल अटैचमेंट शामिल नहीं है. सिर्फ लोग मिलते हैं, अपनी डील फाइनल करते हैं. एक रात का प्राइस फिक्स होता है. इसके बाद एक बार महिला प्रेग्नेंट हो जाए तो दोनों में किसी तरह का कांटेक्ट नहीं रहता.

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment