बाहरवाली को KISS करने के चक्कर में छिन गया मंत्री का पद, इस्तीफे से पहले बीवी को ऐसे देते रहे थे धोखा

Share Now To Friends!!

ब्रिटेन (Britain) के स्वास्थ्य सचिव मैट हैनकॉक (Health Secretary Matt Hancock) का उनकी सहकर्मी जीना कोलाडांगेलो (Gina Coladangelo) को किस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो अब उनके लिए परेशानी का सबब बन चुका है.

कोरोना काल में उनके इस तरह का वीडियो समाने आने के बाद विपक्ष ने उन्हें घेर लिया और उन पर कोविड नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया. वीडियो वायरल होने के बाद से ही मैट के इस्तीफा देने की मांग तेज हो गई थी. पहले उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया था मगर सियासी दवाब के चलते उन्हें इस्तीफा देना पड़ गया है. किसिंग वीडियो तो बहुत बाद में वायरल हुआ, उससे पहले भी उन्हें कई बार इस महिला के साथ कई जगह देखा जा चुका है. हालांकि तब किसी को भी इनके अफेयर की भनक नहीं लगी थी.

जानकारी के मुताबिक हैनकॉक और कोलाडेनजेलो पहली बार 2000 के दशक की शुरुआत में ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी में मिले थे, लेकिन हैनकॉक ने 2006 में मार्था होयर मिलर (Martha Hoyer Miller) से शादी रचा ली थी. वहीं जीना भी बिजनेसमैन ओलीवर ट्रेस (Businessman Oliver Tress) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थी. अब वह 3 बच्चों की मां हैं.

बीबीसी के ब्रॉडकास्टिंग हाउस (BBC Broadcasting House) के बाहर हैनकॉक और कोलाडेनजेलो (Image- Eyevine)

जुलाई 2020 में बीबीसी के ब्रॉडकास्टिंग हाउस (BBC Broadcasting House) के बाहर हैनकॉक और कोलाडेनजेलो को एक साथ देखा गया था. दोनों बहुत खुश नजर आ रहे थे.

मैट और जीना की अफेयर के कयासों के बीच हैनकॉक का एक इंटरव्यू भी चर्चा में है, जिसमें मैट से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने यह कहा कि वह इस रिश्ते में बंधे हुए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक जब मैट को इस बात की ख़बर हुई कि उनका किसिंग वीडियो वायरल होने वाला है, तब उन्होंने घर आ कर अपनी पत्नी मार्था को छोड़ने की बात कही थी.

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment