बेटी ने खरीदी 35 हजार वाली Gucci की बेल्ट, मम्मी ने लगा दी क्लास, बोलीं ‘ये बच्चे स्कूल में पहनते हैं’

Share Now To Friends!!

बेस्ट की कीमत देख भड़क गईं मम्मी. (Photo Credit- Gucci)

भारतीय मम्मियों (Indian Mothers Shopping Tricks) के शॉपिंग सेंस का जवाब नहीं है. ऐसे में अगर कोई उनके सामने ब्रांड (Luxury Brands in India) और पैसे की धौंस दिखाए तो वे कतई बर्दाश्त नहीं करती हैं. ऐसी ही एक मम्मी का वीडियो जमकर वायरल (Viral Video Of Mother Daughter) हो रहा है. जहां वो Gucci के ओवरप्राइस पर मज़ेदार कमेंट कर कर रही हैं. आप भी देखिए.

ब्रांडेड सामान (Luxury Brands in India) खरीदकर माता-पिता को दिखाने का हश्र क्या हो सकता है? वे इसे देखकर बता देंगे कि इससे कितना सस्ता और अच्छा सामान कम दाम में मिल सकता था. कुछ ऐसा ही हुआ एक इंस्टाग्राम यूज़र (Instagram Video) के साथ. हालांकि उसने जो शॉपिंग मां को दिखाई थी और जिस पर मां ने उसकी क्लास लगाई, उसे आप भी देखेंगे तो कह उठेंगे – ये 500 रुपये में भी मिल जाता. फिलहाल मां-बेटी का ये वीडियो (Gucci Belt Mother Reaction Video) खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी खूब हंसेंगे.

इंस्टाग्राम यूजर चाबी गुप्ता ने ये वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram Video) पर शेयर किया है. वीडियो में वो अपनी मां को अपनी शॉपिंग दिखा रही हैं. वे जब अपनी मम्मी अनीता गुप्ता को अपनी लेटेस्ट बेस्ट दिखाती हैं तो मां उसकी कीमत पूछ बैठती हैं. अब Gucci की बेल्ट थी, तो इसकी कीमत हजारों में होनी ही थी. कीमत सुनते ही मम्मी का ऐसा रिएक्शन (Gucci Belt Mother Reaction Video) आता है कि एक मिनट के इस वीडियो को आप बार-बार देखना चाहते हैं.

35000 की बेल्ट सुनकर सदमे में मां

मां बेल्ट को उलट-पलट कर देखने के बाद उसकी कीमत पूछती हैं तो बेटी बड़ा ना-नुकुर करके बताती है कि बेल्ट 35 हजार रुपये की है. इतना सुनते ही मां हैरान हो जाती हैं और कहती हैं कि बाजार में ये 150 रुपये में आराम से मिल जाएगी. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि रांची में दिल्ली पब्लिक स्कूल के बच्चे यूनिफॉर्म में ऐसी ही बेल्ट लगाकर जाते हैं. भड़की मां चाबी को तरीके से डांटते हुए कहती हैं कि पैसे मिल जाए तो बर्बाद ही कर देने हैं. मां का ये रिएक्शन देखकर चाबी खुद तो हंसती ही रहती हैं, आप भी इसे देखकर अपनी मां से रिलेट कर पाएंगे.

ये भी देखें- गिरफ्त में आते ही 18 साल का हो गया चोर, हवालात में पुलिस ने ऐसे करवाई ‘पावरी’ 

Gucci तो 500 का कुर्ता ढाई लाख में बेच देता है

जिस लग्जरी ब्रांड की बेल्ट खरीदकर इंस्टाग्राम यूज़र को इतनी डांट पड़ी है, इंडियन मार्केट को लेकर उसका रिकॉर्ड ऐसा ही है. अभी कुछ दिन पहले gucci ने अपने समर कलेक्शन के दौरान एक काफ्तान स्टाइल भारतीय कुर्ते की कीमत 1.5 से 2.5 लाख (Gucci Kurta worth 2.5 Lakh ) तक में रखी थी. इसके लॉन्च होते ही भारतीय यूज़र्स ने इसकी तुलना मार्केट में मिलने वाले 500 रुपये के कुर्तों से कर डाली थी. इतना ही नहीं फिर इसी ब्रांड ने रबड़ की चप्पलों की कीमत 30 से 40 हजार रुपये तक रखी थी. अब ऐसी कीमत देखकर मम्मी तो क्या पूरा खानदान ही भड़क जाएगा.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment