ब्रिटेन के हेल्थ मिनिस्टर ने ऑफिस में सहकर्मी को किया ‘किस’, मच गया बवाल

Share Now To Friends!!

लंदन. ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हेनकॉक ने दफ्तर में ही अपनी सहयोगी को किस (Kiss) किया, जिसके बाद बवाल मच गया. उन पर सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल (Social Distancing) के उल्लंघन के आरोप लगने लगे और फोटो सामने आने के बाद उनकी आलोचना होने लगी. महिला सहयोगी को किस करने वाली उनकी इस तस्वीर को सन अखबार ने अपने फ्रंट पेज पर छाप दी, जिसके बाद ब्रिटेश हेल्थ मिनिस्टर हेनकॉक ने माफी मांगी. बताया जा रहा है कि सहयोगी के साथ मैट हेनकॉक के प्रेम संबंध हैं. महिला पिछले साल ही नियुक्त की गई थी.

उन्होंने कहा, ‘अपने कृत्य से मैंने लोगों को निराश किया है और मुझे इसका बहुत खेद है. मैं देश को इस महामारी से बाहर निकालने के लिए काम करने पर केंद्रित हूं और यह मेरा व्यक्तिगत मामला है. इस मामले पर मेरे परिवार की गोपनीयता के लिए मैं हमेशा आप लोगों का आभारी रहूंगा.’ बता दें कि यह तस्वीर पिछले महीने हैनकॉक के कार्यालय से ली गई है.

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी से निपटने में लापरवाही के आरोपों की वजह से हेनकॉक विपक्षी पार्टी के निशाने पर हैं. विपक्षी लेबर पार्टी ने निशाना साधा है. लेबर पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि हर किसी की तरह मंत्रियों को भी निजी जीवन जीने का अधिकार है. हालांकि जब मंत्री से व्यक्तिगत संबंध की वजह से करीबी दोस्तों को करदाताओं के पैसे से पोषित नौकरी की पेशकश की जा रही हो तो उस पर गौर करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: फ्रूट जूस के जरिये कोरोना पॉजिटिव हो रहे स्टूडेंट, स्कूल से छुट्टी लेने को निकाला अनोखा जुगाड़

रूपर्ट मर्डोक के स्वामित्व वाले सन अखबार ने कहा कि हैनकॉक और उनकी महिला मित्र के बीच किसिंग सीन वाली तस्वीर पिछले महीने ली गई थी. बता दें कि हैनकॉक शादीशुदा हैं. हालांकि, अखबार यह नहीं बताया कि उसे सुरक्षा कैमरे की तस्वीरें कैसे मिलीं, लेकिन इसने एक व्हिसलब्लोअर का हवाला देते हुए रिश्ते पर टिप्पणी की.

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment