मछुआरे को जिंदा निगल गई आदमखोर मछली, 30 सेकंड बाद इस हाल में उल्टी कर फेंक दिया बाहर

Share Now To Friends!!

40 साल से समुद्र में मछली पकड़ रहे माइकल ने मौत के मुंह से बाहर आने की स्टोरी शेयर की

अमेरिका (America) के मैसाच्युसेट्स (Massachusetts) से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया. यहां बीते 40 सालों से समुद्र में मछली पकड़ रहे शख्स को एक व्हेल (Whale) ने जिंदा निगल लिया. 30 सेकंड तक व्हेल के मुंह में रहने के बाद मछली ने उसकी उल्टी कर दी.

क्या आपने कभी किसी मछली के मुंह में कुछ समय बिताया है? आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कैसे पॉसिबल है? अगर किसी मछली ने आपको निगल लिया तो समझिये आपकी मौत निश्चित है. लेकिन अमेरिका (America) के मैसाच्युसेट्स (Massachusetts) में रहने वाले एक शख्स को विशाल व्हेल ने जिंदा निगल लिया. इसके 30 सेकंड तक शख्स व्हेल के मुंह में ही रहा. लेकिन आज वो शख्स जिंदा अस्पताल में है. दरअसल, व्हेल उसे निगल नहीं पाई और इसके बाद शख्स को उल्टी कर बाहर निकाल दिया.

56 साल के लॉबस्टर डाइवर (Lobster Diver) माइकल पैकर्ड (Michael Packard) बीते 40 साल से समुद्र में गोते लगा कई तरह के अजीबोगरीब समुद्री जीव पकड़ते है और फिर उसे मार्केट में बेचते हैं. एक बार माइकल ने बेहद विशाल केकड़ा पकड़ा था. तबसे उन्हें लॉबस्टर डाइवर कहा जाने लगा. बीते शुक्रवार भी माइकल समुद्र में उतरे थे. लेकिन उन्हें बिलकुल अंदाजा नहीं था कि आगे उनके साथ क्या होने वाला है? अचानक उनके ऊपर एक हमला हुआ और उनकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया. थोड़ी उन्हें अहसास हुआ कि वो किसी मछली के मुंह में हैं.

WBZ-TV को दिए एक इंटरव्यू में माइकल ने मौत के साथ अपने इनकाउंटर का अनुभव शेयर किया. माइकल ने बताया कि पहले उसे लगा कि किसी शार्क ने उसे खा लिया है. अब उसकी मौत हो जाएगी और ये उसके जीवन के आखिरी कुछ पल हैं. जब उसे मछली ने निगला तो उसकी बॉडी में कहीं दांत नहीं लगे ना ही उसे कोई दर्द हुआ. बस सीधे वो मुंह के अंदर था. इसके बाद करीब 30 सेकंड बाद मछली ने उसकी उलटी कर दी. तब माइकल ने देखा कि शार्क ने नहीं, बल्कि व्हेल ने उसे निगल लिया था.

व्हेल के मुंह में बिताए 30 सेकंड में माइकल को अपनी पत्नी और बच्चों का ख्याल आया. व्हेल उसे निगल नहीं पाया और अपना मुंह इधर से उधर हिलाने लगा. फिर थोड़ी देर में उसने माइकल को उगल दिया. माइकल को यकीन नहीं हुआ कि वो जिंदा है. उसे उसकी टीम ने तुरंत अस्पताल पहुँचाया जहां माइनर इंजरी का इलाज किया गया. अपने साथ हुई इस घटना को माइकल ने फेसबुक पर शेयर किया. जहां उन्होंने अपने टीम को तुरंत अस्पताल ले जाने के लिए थैंक्स कहा. वहीं कई लोगों ने कमेंट करते हुए माइकल की खुशकिस्मती की तारीफ की. वहीं कई लोगों ने इसे सच में मौत के मुंह से वापस आने का परफेक्ट उदाहरण बताया.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment