महिला की कांख से अचानक उग आए दो एक्स्ट्रा ब्रेस्ट, स्तनपान कराते हुए उनसे भी लीक होता था दूध

Share Now To Friends!!

प्रेग्नेंसी के दौरान महिला के अंडरआर्म्स से दो एक्स्ट्रा बूब्स निकल आए थे

लॉस एंजिलिस (Los Angeles) में रहने वाली दो बच्चों की मां सामंथा (Samantha) अपने चार ब्रेस्ट (4 Breast) की वजह से चर्चा में है. इस महिला के कांख के नीचे से दो ब्रेस्ट अचानक ही निकल आए थे. जब सामंथा अपने बच्चों को स्तनपान (Breastfeed) करवाती थी, तब इनसे दूध भी लीक होता था.

क्या आपने कभी चार ब्रेस्ट वाली महिला (Woman With Four Breast) के बारे में सुना है? आमतौर पर हर इंसान की बॉडी में दो ब्रेस्ट होते हैं. लेकिन लॉस एंजिलिस में रहने वाली सामंथा जब पहले बच्चे से प्रेग्नेंट हुई, तो उसके अंडरआर्म्स (UnderArms) से भी दो ब्रेस्ट निकल आए. सबसे बड़ी बात कि सामंथा जब अपने बच्चे को स्तनपान करवाती थी, तब कांख के नीचे के ब्रेस्ट से भी दूध निकलता था. दो बच्चों की मां सामंथा लॉस एंजिलिस में रहती हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान सामंथा के दो ब्रेस्ट उनके अंडरआर्म्स से निकल आए थे. ये उनके लिए बुरे सपने जैसा था. हालांकि, अब सामंथा ने सर्जरी के बाद अपने एक्स्ट्रा ब्रेस्ट से छुटकारा पा लिया है. सामंथा बताती है कि उन्हें इस एक्स्ट्रा ब्रेस्ट से काफी दर्द होता था. कांख से झूल गए थे ब्रेस्ट अपने इस डरावने अनुभव को सामंथा ने सर्जरी के बाद लोगों से शेयर किया. उन्होंने बताया कि जब वो अपनी पहली बेटी से प्रेग्नेंट थी, तभी उसके अंडरआर्म्स उठा था. इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने देखा कि अंडरआर्म्स के नीचे से मांस के लोथड़े जैसा कुछ निकला था. जब वो अपनी बेटी को दूध पिलाती थी तब इनके इस एक्स्ट्रा ब्रेस्ट से भी दूध निकलता था. बेटी के 6 महीने के होने से पहले ही सामंथा दूसरे बच्चे से प्रेग्नेंट हो गई थी.बी कप के थे एक्स्ट्रा ब्रेस्ट अब सर्जरी के द्वारा सामंथा ने अपने एक्स्ट्रा ब्रेस्ट हटवा लिए हैं. लेकिन पहले के दिनों को याद करते हुए सामंथा ने बताया कि ये अनुभव उसके लिए काफी बुरा था. इन एक्स्ट्रा ब्रेस्ट का साइज बी कप जितना था. लोग उसके एक्स्ट्रा बूब्स का मजाक बनाते थे. जब इसने दूध निकलता था तो उन्हें काफी दर्द होता था. यहां तक कि सामंथा के कॉन्फिडेंस पर भी इसका काफी बुरा असर पड़ा था. वो अपने पति के सामने भी कपड़े उतारने में झिझकती थी. सर्जरी से छुटकारा
जब सामंथा का दूसरा बेटा कुछ बड़ा हो गया, तब उन्होने सर्जरी का फैसला किया. सर्जरी के जरिये डॉक्टर्स ने उनके एक्स्ट्रा ब्रेस्ट निकाल दिए. पहले तो डॉक्टर्स को ऐसा लगा कि ये समस्या सामंथा के थायरॉइड की वजह से है लेकिन ऐसा नहीं था. अब सर्जरी के बाद सामंथा एक नॉर्मल लाइफ जी रही है. साथ ही उसने अपने ब्रेस्ट फ्री अंडरआर्म्स की तस्वीरें भी लोगों के साथ शेयर की. चार ब्रेस्ट देख कई लोग हैरान भी रह गए.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment