मोजों के साथ अश्लील हरकत करते थे भाई, छापे में कमरे से बरामद हुए 15 हजार बदबूदार मोजे

Share Now To Friends!!

आपने आजतक दुनिया में कई लोगों के कई तरह के शौक के बारे में सुना होगा. किसी को स्टैम्प कलेक्ट (Stamp Collection) करने का शौक होता है तो किसी को पुराने सिक्के. बात अगर शौक की करें, तो लोगो पर्सनल लाइफ में कई सीक्रेट शौक भी रखते हैं. ये उनके सेक्स लाइफ से जुड़े शौक भी हो सकते हैं. हर इंसान अलग-अलग चीजों से एक्साइट होता है. लेकिन इंग्लैंड में रहने वाले दो भाइयों को अपनी अजीबोगरीब ठरक की वजह से जेल का मुंह देखना पड़ गया. इन भाइयों को मोजे की बदबू से एक्साइटमनेंट (Foot Fetish) होती थी. इसके लिए उन्होंने लोगों से झूठ बोकर उनसे मोजे ठगे.

पुलिस ने इस अजीबोगरीब केस के बारे में खुलासा किया. इन दो भाइयों के घर से पुलिस 15 हजार मोजे मिले. इन मोजों से वो अपनी फूट फिटिश पूरी करते थे. यानी मोजों के साथ वो अश्लील हरकत करते थे. पुलिस घर से इतने बदबूदार मोजों को बरामद कर हैरान थी. बाद में जब भाइयों से पूछताछ की गई, तो उन्होंने खुलासा किया कि आखिर उनके पास इतने मोजे आए कहां से? ये भाई लोगों से झूठ बोलकर मोजे ठगते थे. इसके बदले लोगों को पैसे भी दिए जाते थे.

1 जोड़ी के बदले 500

जानकारी के मुताबिक, अपनी ठरक के लिए दोनों भाई एक पब में आए लोगों को निशाना बनाते थे. ये लोगों को मोजे पहनकर डांस करने को कहते थे. फिर चैरिटी के नाम पर वो उनसे मोजे ले लेते थे. लोगों को 1 जोड़ी के बदले 500 रुपए दिए जाते थे. मोजे लेने से पहले दोनों लोगों की तस्वीर खींचते थे. इसके बाद घर लाकर इसे ओनर के नाम के टैग के साथ पैक कर देते थे.

रेड मारकर पुलिस थी हैरान

मामले का खुलासा तब हुआ जब इन भाइयों के घर के पास रहने वाले लोगों को इनके रूम से काफी बदबू आने लगी. भाई किसी को अंदर आने नहीं देते थे. इस वजह से पुलिस को घर में रेड मारनी पड़ी. जब पुलिस अंदर गई तो हैरान रह गई. अंदर उन्हें 15 हजार बदबूदार मोजे मिले. इन मोजों से 18 इंच लंबी ढेर बनी हुई थी. कमरे में हर और मोजे पड़े थे. बिस्तर से लेकर किचन, दीवारों पर भी मोजे टंगे थे. इन दोनों को 1998 में अरेस्ट किया गया था. इसके बाद सुनवाई में दोनों ने मोजे से जुड़ी अपनी ठरक कबूली थी.

कोर्ट ने सुनाई अजीबोगरीब सजा

इस केस की सुनवाई भी बेहद मजेदार थी. कोर्ट ने दोनों को जेल में अन्य कैदियों के कपड़े धोने की सजा दी. इसमें मोजे धोना भी शामिल था. पुलिस के मुताबिक, ऐसा अनोखा केस उन्होंने कभी नहीं देखा था. दोनों को 18 महीने जेल की सजा सुनाई गई थी और 10 साल के लिए दोनों से सेक्स ऑफेंड रजिस्टर करवाया गया था. इस मामले के सामने आने के बाद सभी मोजों को डोनेट कर दिया गया था. बता दें कि बाद में इस घटना पर 2015 में एक फिल्म भी बनाई गई.

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment