मौत का LIVE वीडियो,वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने जा रहा था शख्स, तड़प-तड़प कर चली गई जान

Share Now To Friends!!

एयरशो के दौरान वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की कोशिश के दौरान हुआ ये हादसा कैमरे में कैद हो गया

वॉशिंगटन (Washington) में चल रहे मोसेस लेक एयरशो (Moses Lake Airshow) में भीषण हादसा हो गया. इस शो में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की कोशिश कर रहे अलेक्स हारविल (Alex Harvill) की मौत इस शो के दौरान हो गई. अलेक्स की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हादसे कभी भी किसी के साथ भी हो सकते हैं. किसी को भनक भी नहीं लगती दबे पांव दस्तक दे देती है. ऐसे ही एक हादसे का शिकार होकर वर्ल्ड रिकॉर्ड (World Record) बनाने की कोशिश कर रहे शख्स की मौत हो गई. अलेक्स की मौत 17 जून को तब हुई जब वो 351 फीट की ऊंचाई से बाइक की छलांग लगवा रहे थे. इस दौरान अलेक्स का बैलेंस बिगड़ गया और वो अपने टारगेट को अचीव करने की जगह मौत के मुंह में समा गए.

iFIBER One की रिपोर्ट के मुताबिक़, अलेक्स ने अपने वर्ल्ड रिकॉर्ड के अटेम्प से पहले कई प्रैक्टिस सेशन किये थे. इन्हीं में से एक के दौरान उनके साथ ये हादसा हो गया. वीडियो को घटनास्थल से थोड़ी दूर पर शूट किया गया था. हादसे से पहले अलेक्स ने 150 फुट से बाइक की छलांग को पूरा किया था. वो धीरे-धीरे ऊंचाई को बढ़ा रहा था. लेकिन इससे पहले की वो अपना रिकॉर्ड बना पाता, तब तक एक्सीडेंट हो गया और उसमें अलेक्स की जान चली गई.

वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे अलेक्स ने जंप का अटेम्प्ट किया था. उसने ऊंचाई पर बाइक को दौड़ाया लेकिन इस दौरान ही 28 साल के अलेक्स का एक्सीडेंट हो गया. उसे काफी चोटें आई. डॉक्टर के पास ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई. अलेक्स के नाम पहले से एक वर्ल्ड रिकॉर्ड मौजूद है. उसने कई स्पोर्ट्स एक्टिविटी में हिस्सा लिया है. इस हादसे के बाद कई स्पोर्ट्सपर्सन ने इसपर दुःख जताया.

Youtube Video

ये पहली बार नहीं था कि इस खतरनाक स्पोर्ट्स एक्टिविटी में अलेक्स के साथ हादसा हुआ था. 2017 में भी उनका एक्सीडेंट हुआ था, लेकिन तब उनकी जान बच गई थी. एक महीने पहले ही अलेक्स एक बच्चे के पिता बने थे. तब उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुद इस ख़ुशी को शेयर किया था. अब इस हादसे के बाद अलेक्स अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment