यहां ‘भूत’ बना रहे हैं आलीशान होटल, सिर्फ Google Maps पर लोगों को आता है नजर

Share Now To Friends!!

Manchester में सड़कों पर कोई Hotels नहीं हैं लेकिन उन्हें Google Maps पर साफ देखा जा सकता है

Manchester में लोगों के सामने अजीबोगरीब समस्या आने लगी है. यहां सड़कों पर उन्हें कोई इमारत तो नजर नहीं आ रही है लेकिन जब गूगल मैप (Google Maps) पर उसी जगह को देखा जा रहा है तो वहां आलीशान इमारत दिखाई दे रहे हैं. ये भूतहा बिल्डिंग्स (Haunted Buildings) लोगों को काफी अचंभित कर रहे हैं.

भूतों (Ghosts) के बारे में कई लोग काफी कुछ कहते हैं सुनते हैं. भूत होते हैं या नहीं, इस बात को लेकर अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है. लोग अपने अनुभव के आधार पर इस बारे में राय देते हैं. लेकिन अब मेनचेस्टर (Manchester) में रहने वाले लोगों को भूतों की दुनिया का सबूत मिलने लगा है. ये सबूत उन्हें गूगल मैप्स (Google Maps) पर मिल रहा है. ट्विटर यूजर Kimberly ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों के जरिये शेयर किया कि कैसे लोगों को मेनचेस्टर में सिर्फ और सिर्फ गूगल मैप्स पर ही इमारत नजर आ रहे हैं. जब सच में उस स्पॉट पर जाएंगे, तो वहां वैसी कोई बिल्डिंग नजर नहीं आएगी. बेहद अजीब है नजारा ट्विटर यूजर किम्बर्ली ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया. उसने दिखाया कि मेनचेस्टर ब्रिज स्ट्रीट के पास Lowry Hotel और लोकल Magistrates Court के पास गूगल मैप कई आलीशान बिल्डिंग्स दिखाता है. इन्हें वीयर्ड फैंटम बिल्डिंग्स (Weird Phantom Buildings) नाम दिया गया है. किम्बर्ली ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘ गूगल मैप्स पर दिख रहे ये अजीबोगरीब बिल्डिंग्स डरावने हैं. ये रियल लाइफ में मौजूद नहीं हैं. ट्वीट पढ़ डर रहे लोगकिम्बर्ली का ये ट्वीट लोगों को हैरान कर रहा है. इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किया. कई ने इसे दूसरी दुनिया या डाइमेंशन की झलक बताई. इन भूतहा बिल्डिंग्स को सिर्फ गूगल मैप्स पर देखा जा सकता है. हालांकि, आपको बता मेनचेस्टर में ऐसी इमारतों या भूतहा घटनाओं की ये कोई पहली सीरीज नहीं है. यहां इससे पहले कई बार UFO से लेकर एलियंस देखे जाने का भी दावा किया गया है.

लोगों ने शेयर किया अपना अनुभव
इन इमारतों के ट्वीट के बाद मेनचेस्टर के कई लोगों ने अपने अनुभव भी शेयर किये. कई लोगों ने कभी भूत देखने तो कभी किसी यूएफओ को देखने का जिक्र किया. यहां रहने वाले डवे नाम के एक शख्स ने बताया कि वो 70 के दशक से ही पैरानॉर्मल चीजों को देख-सुन रहा है. मेनचेस्टर में कुछ तो है, जिसका राज नहीं खुला है. हो सकता है आने वाले समय में समझ आए कि आखिर इन भूतहा इमारतों का राज क्या है?





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment