रेस्‍तरां में दबे पांव घुसा ‘नन्‍हा चोर’, चिप्‍स का पैकेट चुराकर हुआ फरार, देखें CUTE वीडियो

Share Now To Friends!!


पक्षी ने चुराए चिप्‍स. (Pic- Twitter)

Viral Video: एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इसको लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इसमें एक पक्षी रेस्‍तरां के अंदर से चोरी करता हुआ दिख रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 19, 2021, 1:04 PM IST

नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर आएदिन कोई ना कोई नए वीडियो (Viral Video) देखने को मिलते हैं. इनमें से कुछ ऐसे होते हैं, जो लोगों को इतना पसंद आते हैं कि ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो जाते हैं. इनमें से कुछ जानवरों के वीडियो होते हैं तो कुछ अनोखे वीडियो होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इसको लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इसमें एक पक्षी रेस्‍तरां के अंदर से चोरी करता हुआ दिख रहा है.

यह मजेदार वीडियो देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो को आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा है, ‘सबसे क्‍यूट चोर’. इस वीडियो को लोग बड़ी संख्‍या में देख और शेयर कर रहे हैं. चर्चा का विषय बने इस वीडियो में दिख रहा है कि एक रेस्‍तरां में कई लोग बैठे हुए हैं. खानपान का मजा लेते हुए ये लोग आपस में बातचीत में व्‍यस्‍त हैं. वहीं रेस्‍तरां का स्‍टाफ भी बिजी है.

रेस्‍तरां के काउंटर के बगल में एक बड़ी रैक रखी हुई है. उसमें चिप्‍स और अन्‍य व्‍यंजन के पैकेट रखे हुए हैं. इस बीच रेस्‍तरां के दरवाजे से एक पक्षी दबे पैरों से मौका देखकर अंदर घुसता है. इसके बाद वह सीधे चिप्‍स के पैकेट वाली रैक के पास पहुंचता है और अपनी बड़ी चोंच में चिप्‍स का एक पैकेट उठाता है और फिर तेजी से रेस्‍तरां के बाहर की ओर भाग जाता है.

इस वीडियो को रेस्‍तरां में मौजूद एक व्‍यक्ति ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया है. वीडियो में दिख रहा है कि जब पक्षी अपनी चोंच में पैकेट फंसाकर ले जा रहा होता है तब वहां मौजूद लोग उसे एकटुक सिर्फ देखते रह जाते हैं.








Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment