लॉकडाउन के बाद दुबारा खुले दुकान तो नाच उठा मालिक, राजस्थानी गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

Share Now To Friends!!

दुकान के अंदर ही दुकानदार ने जमकर लगाए ठुमके

कोरोना (Corona) की दूसरी लहर (Corona Second Wave) की रफ़्तार थमने लगी है. कम होते केसेस (Cases) के बीच अब दुबारा से राज्य अनलॉक (Unlock) हो रहे हैं. इस बीच कई राज्यों में महीनों से बंद कपड़े, जूते की दुकानें अब खुलने लगी है. इसी फैसले से खुश एक कपड़ा दुकान मालिक का वीडयो वायरल हो रहा है.

कोरोना वायरस (Corona Virus) ने दुनिया के कई देशों को तबाह कर दिया. ना सिर्फ लोगों की जान ली बल्कि आर्थिक (Economy) रूप से भी देशों को बर्बाद कर दिया. भारत में कोरोना की पहली लहर के दौरान लॉकडाउन (Lockdown) लगा था जिसे केसेस कम होने पर हटा लिया गया था. लेकिन अप्रैल (April 2021) के शुरुआत से अचानक देश को दूसरी लहर ने अपनी चपेट में ले लिया. इस दौरान जहां संक्रमण का दर तेजी से बढ़ा वहीं मौतों का आंकड़ा भी भयानक रूप से बढ़ता गया.

अब धीरे-धीरे कोरोना की दूसरी लहर (Second Wave Of Covid) शांत हो रही है. कम होते केसेस के बीच अब राज्य सरकार अपने शहरों में लगे लॉकडाउन में छूट दे रही है. कई राज्यों में अब ज्यादातर दुकानों को खोल दिया गया है, जिसमें कपड़ों, जूतों और ज्वेलरी की दुकानें शामिल है. ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कपड़ा व्यसायी का नाचता वीडियो वायरल हो रहा है. ये दुकानदार दुबारा शॉप खुलने की खबर सुनते ही ख़ुशी से नाच उठा.

फेसबुक पर ‘भैया हम कनपुरिया हैं’ (Bhaiya Hum Kanpuriya Hain) नाम से मौजूद पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इसे अभी तक 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही इसपर लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को बेफिक्र होकर रंगीलो म्हारो ढोलना गाने पर नाचते दुकानदार की ख़ुशी काफी भा रही है. उसके ठुमके लोगों की मुस्कान बढ़ा रहे हैं.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment