लड़की ने शौक से खाई हरी मिर्ची की आइसक्रीम, अगले दो दिनों तक होंठों का रहा ऐसा हाल

Share Now To Friends!!

सोशल मीडिया पर इन दिनों हरी मिर्च की आइसक्रीम टेस्ट करने का ट्रेंड चल रहा है

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों मैक डॉनल्ड्स (Mcdonalds) में मिलने वाली हरी मिर्च की आइसक्रीम (Green Chilly Ice Cream) ट्रेंड कर रही है. इस आइसक्रीम की काफी चर्चा हो रही है. इसके बाद टिकटोक (TikTok) यूजर ने इसे टेस्ट कर लोगों के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.

दुनिया में कई तरह के अजीबोगरीब फ़ूड आइटम्स (Weird Food Items) ट्रेंड करते रहते हैं. इन्हें खाना तो दूर कोई खाने से पहले भी सौ बार सोचेगा. ऐसा ही एक ट्रेंड इन दिनों मशहूर फ़ूड चेन मैक डी (Mac D) द्वारा शुरू की गई. यहां आइसक्रीम का एक नया फ्लेवर इंट्रोड्यूस करवाया गया. हरी मिर्च फ्लेवर की ये आइसक्रीम (Green Chilly Ice Cream) लोगों के बीच चर्चा में आ गई. कई लोगों ने इस आइसक्रीम को टेस्ट किया. इसका रिव्यू काफी कन्फ्यूजिंग था. इसके बाद एक टिकटोक यूजर ने इसे खाकर लोगों के साथ अपने अनुभव शेयर किये.

मशहूर अंग्रेजी वेबसाइट मिरर (Mirror) की जर्नलिस्ट कॉर्टनी पोचीन (Courtney Pochin) ने मैक डी की हरी मिर्च फ्लेवर की आइसक्रीम खा कर लोगों के साथ इसका सही एक्सपीरियंस शेयर किया. सोशल मीडिया पर पहले से चल रहे इस ट्रेंड को कॉर्टनी ने भी फॉलो किया. इस ट्रेंड में लोग मैक डी में मिलने वाली हरी मिर्च की आइसक्रीम को खाते नजर आए. कुछ को जहां ये आइसक्रीम काफी टेस्टी लगी वहीं कुछ ने इसे अब तक का सबसे बुरा फ्लेवर बतया. इस मिक्स्ड रिव्यू के बाद कॉर्टनी ने इसे अपनाने का फैसला किया.

चीन से शुरू हुआ ट्रेंड

हरी मिर्च फ्लेवर के इस आइसक्रीम का ट्रेंड चीन से शुरू हुआ बताया जा रहा है. यहां अजीबोगरीब फ्लेवर वाले डेजर्ट लोगों द्वारा काफी पसंद किये जाते हैं. वहीं से तीखी हरी मिर्च वाले आइसक्रीम का ट्रेंड शुरू हुआ. इसके बाद इसे ऑस्ट्रेलिया के एक फ़ूड लवर ने पिक किया और इसे वहां पॉप्युलर कर दिया. सबसे पहले सिंपल आइसक्रीम के ऊपर चिली आयल डाली और फिर इसे सर्व किया. इसकी बढ़ती डिमांड के बाद इस फ्लेवर का आइसक्रीम ही बिकने लगा.ऐसा रहा रिएक्शन

हरी मिर्च के इस आइसक्रीम को खाने के बाद कॉर्टनी ने इसपर अपने रिव्यू दिए. उसने बताया कि शुरुआत में ये आपको मिठास देगा. इसके बाद धीरे-धीरे आपको तीखापन लगेगा. थोड़ी देर तक मीठा-तीखा का खेल चलेगा. लेकिन आखिर तक आपके मुंह में एक विस्फोट होगा. अगर इसे खाते हुए गलती से भी आपने आइसक्रीम को अपने होंठों से टच कर दिया तो फिर तो समझिये कि आप गए काम से. कॉर्टनी ने बताया कि मिर्च का तीखापन दो दिनों तक आपके होंठ को जलाता रहेगा.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment