शो के दौरान ‘कपड़े’ पहनना भूल गई एंकर, देखते ही सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

Share Now To Friends!!

इस बार की यूरोपियन चैंपियनशिप एडवेंचर्स से भरी हुई है. पहले तो स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने कोका-कोला (Coca-Cola Dispute) की बोतल हटाकर सुर्खियां बटोरीं और अब इस ईवेंट की प्रेंजेंटर और जर्नलिस्ट पाओला फेरारी (Paola Ferrari) भी खासी चर्चाएं बटोरी रही हैं. वो बात अलग है कि ये चर्चा कुछ अजीबोगरीब वजह से हो रही है.

पाओला फेरारी (Paola Ferrari) सोशल मीडिया पर तब ट्रेंड में आ गईं, जब लोगों ने आरोप लगाया कि उन्होंने एक शो के दौरान अंडरगार्मेंट्स (Not Wearing Undergarments) नहीं पहने थे. लोगों ने फेरारी को इस बात पर जमकर ट्रोल (Trolled on Social Media) किया. इस दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया जाने लगा. आखिरकार जब मामला तूल पकड़ने लगा तो फेरारी ने सामने आकर रिएक्शन दिया. उन्होंने मामले पर सफाई (Paola Ferrari Clarification) देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया – ‘मुझे लगता है कि वायरल वीडियो के बारे में बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है. मैं कहना चाहती हूं कि मैंने उस शाम को दो शो प्रेजेंट किए थे और मैने अंडरगार्मेंट्स पहने हुए थे.’

पाओला फेरारी मशहूर फुटबॉल जर्नलिस्ट हैं.

ये भी पढ़ें- मां से भी अच्छी लोरी सुनाता है ये बिस्तर, लेटते ही गारंटी आ जाएगी गहरी नींद 

बीते जमाने की एक्ट्रेस से हुई तुलना

60 साल की फुटबॉल जर्नलिस्ट पाओला फेरारी (Paola Ferrari) को उनके ड्रेस के चलते काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है. उनकी तुलना बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस शेरोन स्टोन (Sheron Stone) की जा रही है. शेरोन स्टोन की फिल्म बेसिक इंस्टिंक्ट (Basic Instinct) के एक सीन में फेरारी की ही तरह क्रॉस लेग्स बैठी थीं और उन्होंने अपनी ड्रेस के नीचे कुछ नहीं पहना था. सोशल मीडिया (Viral on Social Media) पर लोगों का कहना है कि फेरारी ने जान-बूझकर स्टोन का स्टाइल कॉपी किया. हालांकि फेरारी बा-बार इस बात को नकार रही हैं. उन्होंने ये भी कहा है कि लोगों को इस क्लिप को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस पर भी हुआ था बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस से इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा को भी एक बार शेरोन स्टोन से जोड़ा जा चुका है. उनकी फिल्म ऐतराज़ के एक सीन में वे भी बेसिक इंस्टिंक्ट के सीन को कॉपी कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. करीना कपूर और अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने निगेटिव रोल प्ले किया था और उनका किरदार भी इस बोल्ड सीन को कर चुका है.

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment