समुद्र किनारे न्यूड घूम रहे लोगों को हिरन ने दौड़ाया, जान बचते ही लग गया हजारों का चूना

Share Now To Friends!!

कोरोना महामारी (COVID19 Pandemic) के बीच बेवजह घर से बाहर निकलना बिल्कुल समझदारी वाला काम नहीं है. खासतौर पर लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान नियमों का पालन न करते हुए बिना किसी जरूरी काम के बाहर घूमना परेशानी का सबब बन सकता है. ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सिडनी (Sydney) में हुआ. जहां कोरोना संक्रमण (Corona virus infection) को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लगा हुआ है.

न्यूड घूम रहे 2 लोगों को हिरण ने दौड़ाया

जानकारी के मुताबिक न्यू साउथ वेल्स पुलिस (New South Wales Police) के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने रॉयल नेशनल पार्क (Royal National Park) में लेडी वेकहर्स्ट ड्राइव (Lady Wakehurst Drive) के पास 30 वर्षीय शख्स को न्यूड हालात (Nude) में और कम कपड़े पहने हुए 49 वर्षीय आदमी को लॉकडाउन के दौरान बाहर घूमते हुए पकड़ा है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक न्यूड घूम रहे इन लोगों को एक हिरण ने बीच के पास मौजूद नेशनल पार्क की झाड़ियों में दौड़ा दिया. हांलाकि, यह साफ नहीं हुआ है कि हिरण ने उन्हें क्यों दौड़ाया और हिरण से डर कर वह लोग झाड़ियों की तरफ क्यों भागे.

यह भी पढ़ें- सिक्युरिटी गार्ड के साथ यूट्यूबर ने किया प्रैंक, बदले में मुंह पर पड़ी जोरदार लात

हेलीकाप्टर भेज कर किया गया रेस्क्यू

आपको बता दें कि इन दोनों आदमियों को पकड़ने के लिए पुलिस को एक हेलीकाप्टर (Helicopter) भेजना पड़ा. जिसके बाद इनका रेस्क्यू किया गया और पकड़ कर पुलिस स्टेशन लाया गया.

यह पढ़ें- बीवी की मौत के बाद दोस्त की पत्नी बनाकर खिलाती थी खाना, फिर हुआ कुछ ऐसा कि महिला ने बकी गालियां

पुलिस कमिश्नर ने लगाई नियम तोड़ने वालों की फटकार

आपको बता दें कि न्यू साउथ वेल्स के पुलिस कमिश्नर मिक फुलर (Police Commissioner) ने इस घटना के बारे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) के दौरान बताते हुए ऐसे लोगों की जमकर फटकार लगाई और कहा कि ऐसे लोग बाकी लोगों की जान भी जोखिम में डालते हैं. कमिश्नर ने इसे लोगों को बेवकूफ कहते हुए इस बात की जानकारी भी दी कि इन दोनों आदमियों को एक हजार डॉलर (1,000 Dollars) का जुर्माना भी भरना पड़ा.

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment