सामने आई दुनिया की सबसे घटिया फ्लाइट की तस्वीरें, उड़ते प्लेन में लड़कियों संग खुलेआम होती है ऐसी बदतमीजी

Share Now To Friends!!

अमेरिका के स्पिरिट एयरलाइन को दुनिया के सबसे घटिया एयरलाइन में गिना जाता है

सोशल मीडिया (Social Media) पर दुनिया की सबसे घटिया एयरलाइन (Worst Airlines In World) की कुछ तस्वीरें सामने आई है. इन फोटोज को फ्लाइट से ट्रेवल कर रही लड़की ने शेयर किया. फ्लाइट के दौरान लड़की के साथ हुई बदतमीजी की तस्वीरें वायरल हो गई.

आज के समय में ट्रेवल के लिए फ्लाइट लोगों की पहली पसंद है. कोविड (Covid) में जहां फ्लाइट के जरिये लोग खुद को ज्यादा सेफ समझते हैं वहीं इस समय कम पैसेंजर होने की वजह से टिकट के दाम भी कम हो गए हैं. इस बीच एक लड़की ने टिकट के बेहद कम दाम की वजह से अमेरिका (America) के सबसे घटिया फ्लाइट में बुकिंग करवाई. इसके बाद जब लड़की ने फ्लाइट से ट्रेवल किया, तो ये उसके लिए किसी बुरे सपने जैसा साबित हुआ.

लड़की की सीट के ठीक पीछे पचास के लगभग उम्र का एक यात्री बैठा था. लड़की को ऐसा लगा जैसे वो शख्स उसे छू रहा है. पहले तो उसने इसे अपनी ग़लतफ़हमी समझा लेकिन बाद में लड़की को अहसास हो गया कि शख्स उसके साथ बदतमीजी कर रहा है. लड़की ने इसका वीडियो भी बनाया और दिखाकर फ्लाइट क्रू से कंप्लेन भी की. लेकिन किसी ने इसपर एक्शन नहीं लिया. उलटा लड़की को चुप कर बैठने को कह दिया.

परिवार के साथ कर रही थी ट्रेवल

लड़की का नाम सामने नहीं आया है लेकिन टिकटोक पर ये @mobilesushibar नाम से मौजूद है. 17 जून को लड़की अपने परिवार के साथ स्पिरिट एयरलाइन्स में कैलिफोर्निया जा रही थी. इसी दौरान उसके साथ ये हादसा हुआ. लड़की ने अपनी आइल सीट को दूसरे यात्री से विंडो में एक्सचेंज करवाया. थोड़ी देर में उसे अहसास हुआ कि कोई उसे पीछे से छू रहा है. लड़की ने इसका वीडियो भी बनाया. वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि लड़की की सीट के पीछे से हाथ उसे छू रहा है.क्रू ने किया इग्नोर

लड़की ने अपने सबूत को फ्लाइट के क्रू को दिखाया. लेकिन हैरत की बात ये है कि फ्लाइट में किसी ने इसे सीरियसली नहीं लिया. लड़की को शांत रहने को कहा गया. उसकी कंप्लेन किसी ने नहीं सुनी. इसके बाद फ्लाइट के लैंड करने पर लड़की ने इसका वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया, जहां से ये वायरल हो गया. मात्र 24 घंटे में इसे 5 लाख व्यूज मिले. साथ ही कई लोगों ने इस एयरलाइन के लिए काफी नेगेटिव कमेंट्स किये. स्पिरिट एयरलाइन को दुनिया के सबसे घटिया एयरलाइन में टॉप पर रखा जाता है. सामान की चोरी से लेकर फ्लाइट में मिसबिहेव तक इस एयरलाइन में आम बात है.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment