सोनू सूद के नाम पर इस शख्स ने खोली मोबाइल की दुकान, एक्टर ने मांगा रिचार्ज

Share Now To Friends!!

ध्रुव कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने सोनू सूद के नाम से खुली एक मोबाइल दुकान की तस्वीर पोस्ट की. Twitter


Sonu Sood in Coronavirus: सोनू सूद के चाहने वाले हर रोज ट्विटर पर कुछ न कुछ पोस्ट कर अभिनेता का शुक्रिया अदा करते हैं.

नई दिल्ली. बॉलीवुड फिल्म कलाकार सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना महामारी (Coronavirus) के बीच सैकड़ों लोगों के बीच मसीहा बनकर सामने आए और उनके चाहने वाले अपने तरीके से उनका शुकराना अदा करते हैं. ऐसे 30 मार्च 2021 को एक ध्रुव कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने सोनू सूद के नाम एक मोबाइल दुकान की तस्वीर पोस्ट की, इस तस्वीर में एक शख्स चश्मा पहने दुकान के गेट पर बैठा हुआ है, साथ ही दुकान के मुख्य दरवाजे पर सोनू सूद की फोटो के साथ अलग अलग उत्पादों का जिक्र है. इसी पोस्ट को कोट करते हुए सोनू सूद ने पूछा, “भाई 100 रुपये का रिचार्ज मिलेगा क्या?”

स्टार एक्टर के ट्वीट पर फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए और कई यूजर्स ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी. फिल्म अभिनेता की प्रतिक्रया के बाद देखते ही देखते पोस्ट वायरल हो गई और ट्विटर पर इसे 35 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया तो 2 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी.

सोनू सूद ने ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया.

बता दें कि कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद ने हजारों लोगों की मदद की होगी और अब जब महामारी को एक साल हो गए हैं, उनके चाहने वाले हर रोज ट्विटर पर कुछ न कुछ पोस्ट कर अभिनेता का शुक्रिया अदा करते हैं और सोनू सूद भी अपनी प्रतिक्रिया देकर सहर्ष कुबूल करते हैं.ध्यान रहे कि सोशल मीडिया पर सोनू सूद के फैंस कभी उनके नाम पर अपने घर का निर्माण करवाते हैं, तो कोई स्पेशल वीडियो बनाकर भेजता है, तो उनकी पेटिंग बनाकर पोस्ट करता है. सोनू सूद अपनी व्यस्त दिनचर्या से समय निकाल ऐसी कई सारी पोस्ट पर रिएक्ट कर चुके हैं, जो सुर्खिया बन जाती हैं.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment