हनीमून पर खुली पति की सच्चाई, अब पत्नी के कपड़े-गहने पहन दुल्हन बनेगा दूल्हा

Share Now To Friends!!

हनीमून पर पत्नी के सामने खुला जेक का राज़. (Photo Credit- Kennedy News and Media)

ब्रिटेन (Britain) के एक ग्राफिक डिजाइनर (Graphic Designer) अमेरिका की एक लड़की से लव मैरिज की. जब कपल हनीमून पर गया तो लड़की को पता चला कि उसका हस्बैंड दरअसल एक ट्रांसजेंडर (Transgender Husband) है. जानिए फिर क्या हुआ?

आजकल शादियों का ट्रेंड ही बदल गया है. दो लड़के आपस में शादी (Gay Couple) कर लेते हैं, दो लड़कियां (Lesbian Couple) आपस में शादी कर लेती हैं, और तो और कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उम्र के आखिरी पड़ाव पर भी शादी करने में गुरेज नहीं करते. ब्रिटेन (Britain)में एक ऐसी शादी भी सामने आई है, जहां 3 साल पहले दूल्हा बना एक शख्स अब दुल्हन (Transgender Marriage) बनने के लिए बेकरार है.

33 साल जेक और 30 साल की जे हार्वी ने साल 2018 में लव मैरिज की थी. शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए विस्टशायर के सेंटर पार्क्स (Center Parcs in Wiltshire) में गए. यही जेक ( Jake) की पत्नी हार्वी ( Jae Harvey) को ये पता चला कि उनके पति के अंदर एक लड़का नहीं बल्कि एक लड़की छिपी हुई है. ये बात जानकर मेक अप आर्टिस्ट हार्वी ने उन्हें छोड़ देने के बजाय उनका साथ दिया. अब दोनों एक बार फिर से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसमें जेक को अपनी असलियत छिपाने की ज़रूरत नहीं होगी.

2007 से डेटिंग की, शादी की तो सामने आई पति की सच्चाई

जेक और हार्वी (Rayna and Jae Harvey) साल 2007 में ऑनलाइन मिले थे. साल 2010 में ग्राफिक डिज़ाइनर जेक और हार्वी का रिश्ता प्यार में बदलने लगा. इसके बाद उन्होंने साल 2018 में शादी कर ली. 30 मेहमानों के साथ उन्होंने शादी की थी. 2 महीने बाद जेक ने हनीमून पर अपनी पत्नी को ये सच्चाई बता दी कि वो हमेशा से एक ट्रांसजेंडर बनना चाहते थे.ये भी पढ़ें- अब मंगल ग्रह पर बच्चे पैदा कर सकता है इंसान, 200 साल तक जीवित रहेगा स्पर्म  

पत्नी ने ट्रांसजेंडर (Transgender) बनने में दिया पति का साथ

उनकी पत्नी हार्वी (Jae Harvey) बताती हैं कि उनके पति 11 साल की उम्र से लड़की बनना चाहते थे. जब उन्हें पता चला तो उन्होंने 45000 पाउंड खर्च करके उनकी सर्जरी कराकर महिला बनने में उनकी मदद की. वे याद करती हैं कि जब पहली बार उनके पति ने ड्रेस पहनी और उन्होंने खुद उनका मेकअप किया तो जेक से रायना बनने पर उनके पति बेहद आजाद महसूस कर रहे थे.

अब फिर होगी शादी और दुल्हन बनेगी रायना

जे हार्वी अब रायना (पहले जेक) के साथ ही अपनी दोबारा शादी प्लान कर रही हैं. वे बेहद खुशी से कहती हैं कि इस बार वे दोनों ही ब्लैक ड्रेस पहनेंगे और रायना (Rayna) दुल्हन की तरह सजकर अपना ख्वाब पूरा करेगी. रायना को जे को इस बात की भी खुशी है कि सोशल मीडिया (Social media) पर भी लोगों ने उन्हें पूरा सपोर्ट दिया है.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment