12 साल से बंद हुक्का बार में टॉयलेट करने घुसा शख्स, बेसमेंट से निकली चीज देख खुल गया मुंह

Share Now To Friends!!

2009 से बंद पड़े बार के बेसमेंट में करोड़ों का गांजा रखा हुआ था

वेल्स (Wales) से अपने घर जा रहे कोलिन स्मिथ (Colin Smith) की किस्मत झटके से बदल गई. कोलिन रास्ते में टॉयलेट के लिए सालों से बंद पड़े बार में घुसा था. लेकिन बार के बेसमेंट (Basement) में उसे ऐसा मिला, जिसने उसकी किस्मत बदल दी.

किस्मत कभी भी बदल सकती है. इस किस्मत के खेल में देखते ही देखते अमीर फ़कीर बन जाता है और फ़कीर झट से अरबपति (Billionaire) बन जाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर किस्मत पलटने की कई कहानियां आपने पढ़ी होगी. इसी कड़ी में अब वेल्स के कोलिन का नाम भी जुड़ गया है. कोलिन के हाथ जो बेशकीमती खजाना लगा है वो सालों से बंद पड़े हुक्का बार के बेसमेंट में था. कोलिन को यकीन ही नहीं हुआ कि जिस बार को वो खंडहर समझ रहे थे, असल में उसके बेसमेंट में ऐसा कुछ छिपा होगा.

कोलिन एक खोजी हैं जो अजीबोगरीब जगहों पर जाकर वहां खोज करते हैं. वेल्स से ड्राइव करते हुए अपने घर जा रहे कोलिन को अचानक रास्ते में टॉयलेट लगा, जिसके बाद उसने रास्ते के बीच स्थित ग्लॉसेस्टर नाईट क्लब (Gloucester Night Club) में रुकने का फैसला किया. ये क्लब बीते 12 सालों से बंद था. 26 साल के कोलिन जब टॉयलेट ढूंढते हुए बार के बेसमेंट में पहुंचे तो वहां का नजारा देख दंग रह गए. बेसमेंट में करीब 300 गमलों में गांजे की खेती की गई थी. लेकिन बार के बंद होने के कारण सारे पौधे सूख चुके थे. बार में ड्रग्स की खेती की जाती थी.

बेसमेंट से निकली कई चीजें

कोलिन पहले प्लंबर थे. इसके बाद वो खोजी बन गया. जिस बार में कोलिन गया, उसके बेसमेंट में गांजे की खेती होती थी. 300 गमले में लगे गांजे के अलावा अंदर सूखा गांजा भी मिला. साथ ही एक बेड और कुछ कपड़े भी मिले. कोलिन का कहना है कि हो सकता है कि ड्रग्स की फार्मिंग के कारण वहां पुलिस की रेड पड़ी थी. छापे के बाद भी इतना सामान वहां बच गया.खुला था दरवाजा

कोलिन ने बताया कि बार का दरवाजा भी खुला हुआ था. अंदर रेस्त्रां में उसका मेन्यू और कई ड्रिंक्स भी रखे थे. वहां से होते हुए कोलिन बेसमेंट में गया जहां गांजे की खेती होती थी. बेसमेंट में रखे ड्रग्स की कीमत करोड़ों में आंकी गई है. ये बार 2009 में बंद हो गया था. अब इसे स्टूडेंट्स के लिए दुबारा खोलने की तैयारी है. लेकिन आसपास के लोगों को इतने सालों से जानकारी ही नहीं थी कि खुले पड़े बार में करोड़ों का सामान यूं ही पड़ा था. बता दें कि वेल्स में गांजा इलीगल है. इसके साथ पकड़े जाने पर 14 साल जेल की सजा है.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment