31 लाख की लग गई लॉटरी तो खुशी से पागल हुई महिला, हंसते-हंसते हो गया मुंह में दर्द

Share Now To Friends!!

लॉटरी लगने के बाद महिला हंसना बंद ही नहीं कर पाई.

कार्ला शॉ (Carla Shaw) ने अपनी जीत (Lottery Win) की खुशी को बयान करने के लिए कहा कि वे तब भी इतनी खुश नहीं हुई थीं, जब उनकी शादी अपने बचपन के दोस्त से हुई. वे तो खुद को लकी भी नहीं मानती थीं.

घर में बैठे-बैठे अगर आपको पता चले कि आपकी लॉटरी (Lottery Win) लग गई है तो क्या रिएक्शन होगा आपका? जी हां, जैसा आप सोच रहे हैं वैसा ही हुआ ब्रिटेन की रहने वाली कार्ला शॉ (Carla Shaw) के साथ. उन्हें पीपुलिस पोस्टकोड लॉटरी ( People’s Postcode Lottery) के ज़रिये 30 हजार पाउंड यानि 31 लाख रुपये जीतने का मौका मिला था. जब उन्हें पता चला कि ये रकम वो जीत चुकी हैं, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था.

दो बच्चों की मां कार्ला (Carla Shaw) ने कहा कि इतनी खुशी तो उन्हें अपनी शादी पर भी नहीं हुई थी. जब उनके साथ में चेक आया तो वे एक पल के लिए भी खुद को हंसने से रोक नहीं पा रही थीं. वे बताती हैं कि उन्होंने कभी कुछ भी नहीं जीता था, ऐसे में वे खुद को लकी नहीं मानती थीं.

हंसते-हंसते दर्द हो गया मुंह

47 साल की कार्ला ने माइल्डेनहॉल ( Mildenhall) में अपने पोस्टकोड ( People’s Postcode Lottery) के ज़रिये ये लॉटरी जीती. वे बताती हैं कि लॉटरी की रकम का चेक उन्हें मिला तो वे इतना खुश हुईं कि हंसते-हंसते उनका मुंह दुखने लगा. उन्होंने अपने बचपन के दोस्त से शादी की थी लेकिन पैसे की कमी की चलते वे हनीमून (Honeymoon in Foriegn) पर कहीं विदेश नहीं जा पाए. अब वे बेहद खुश हैं कि इस सपने को इतने दिन बाद वे और उनके पति जी पाएंगे.ये भी पढ़ें- अनजान लोगों को गले लगाकर और गुदगुदाकर खुश करती है ये लड़की, बदले में हर घंटे कमाती है 7 हजार रुपए 

1000 रुपये के टिकट पर जीता 31 लाख का इनाम

उन्होंने लॉटरी के नियम के मुताबिक हर महीने 1000 के टिकट पर ये गेम खेला था. पीपुल्स पोस्टकोड लॉटरी में लोग अपने चुने हुए पोस्टकोड के लिए खेलते हैं. कार्ला ने भी ऐसा ही किया था. उनकी किस्मत इतनी अच्छी निकली कि उन्हें इतनी बड़ी रकम जीतने को मिली. अब वे पति के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने का प्लान कर रही हैं.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment