65 हजार फीट पर अश्लील हरकत कर रहा था कपल, सीक्रेट कैमरा ने लीक कर दी तस्वीरें

Share Now To Friends!!

पार्क में ट्रेकिंग के दौरान कपल 65 हजार फ़ीट की ऊंचाई पर रोमांस करने लगा

ऑस्ट्रिया (Austria) के नॉक माउंटेन नेशनल पार्क (Nock Mountain National Park) में एक महिला और पुरुष को 65 हजार फ़ीट की ऊंचाई पर रोमांस करते पकड़ा गया. ये कपल लोगों की नजरों से छिपकर अश्लील हरकत कर रहा था. लेकिन दोनों को पता नहीं था कि उन्हें आसमान से कैमरे की नजर से दुनिया देख रही है.

आज का जमाना CCTV का है. लोग अपने घर-ऑफिस की सेफ्टी के लिए सीसीटीवी कैमरा लगाते हैं. एडवांस होते ज़माने में अब कई और तरह के कैमरा भी इस्तेमाल किये जाने लगे हैं. इसमें पैनोरमिक वेबकैम (Panoramic Webcam) भी शामिल है. इसके जरिये आसमान से जमीन की निगरानी की जाती है. ऑस्ट्रिया के पार्क में भी सिक्युरिटी के लिए इसी वेबकैम का इस्तेमाल किया जाता है लेकिन कई लोगों को इसकी जानकारी नहीं है. जानकारी के अभाव में एक कपल ने इस पार्क में ऐसी हरकत कर दी जो वायरल हो गया.

दरअसल, इस कपल को पता नहीं था कि आसमान से उनपर निगरानी रखी जा रही है. दोनों पार्क में ट्रेकिंग के दौरान 65 हजार फ़ीट की ऊंचाई पर पहुंच गया और वहीं रोमांस करने लगा. कपल ने देखा कि उनके आसपास कोई इंसान नहीं है. ऐसे में बेफिक्र दोनों वहीँ रोमांस करने लगे. लेकिन उनकी ये हरकत वेबकैम में कैद हो गई. ये वेबकैम हर 20 मिनट में तस्वीरें उतारता है. इसी दौरान जब कपल ऊंचाई पर सेक्स कर रहा था, तब कैमरे में कैद हो गया.

चढ़ाई के दौरान रेस्ट करने को रुका था कपल

कपल पार्क में ट्रेकिंग के लिए गया था. नॉक माउंटेन पर चढ़ाई करने के दौरान कपल थक गया और पहाड़ पर सुस्ताने लगा.लेकिन जल्द ही दोनों एक दूसरे को किस करने लगे और फिर आसपास किसी को ना देख रोमांस करने लगे. लेकिन उन्हें इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि उनपर सीक्रेट कैमरा नजर रख रहा है. इस कैमरे ने दोनों की तस्वीर खींची और उसे ऑनलाइन पोस्ट कर दिया. जहां से ये वायरल हो गया.पब्लिक रिकॉर्डिंग है बैन

इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद हंगामा मच गया. ऑस्ट्रिया में पब्लिक प्लेस पर रिकॉर्डिंग बैन है. साथ ही किसी तरह की प्राइवेसी के साथ छेड़छाड़ भी कानून अपराध है. ऐसे में पार्क में हुई ये रिकॉर्डिंग ऑनलाइन कैसे पोस्ट हो गई, इसपर हंगामा मच गया. हालांकि, पार्क ऑथोरिटी ने सफाई में कहा कि इसमें दोनों के चेहरे नजर नहीं आ रहे थे. शायद इसलिए वेबकैम इसे डिटेक्ट नहीं कर पाया और इसे पोस्ट कर दिया. क्लिप को तुरंत हटा भी लिया गया लेकिन तब तक ये वायरल हो गया था.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment