ASC Centre South Bangalore Recruitment 2021 Apply 100 Driver, Cook, Cleaner Vacancies

Share Now To Friends!!

एएससी केंद्र दक्षिण 2 एटीसी भर्ती 2021: भारत सरकार, रक्षा मंत्रालय, एएससी केंद्र (दक्षिण), 2 एटीसी, बैंगलोर निम्नलिखित समूह सी पदों की भर्ती के लिए पात्र भारतीय नागरिकों से आवेदन आमंत्रित करता है – सिविल मोटर चालक, क्लीनर, कुक और नागरिक खानपान प्रशिक्षक पद। आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप में, पात्र व्यक्ति रोजगार समाचार पत्र दिनांक 12 जून 2021 के अंक में विज्ञापन की तिथि से 21 दिनों के भीतर आवेदन करते हैं।

पदों का नाम

कुल रिक्तियां

सिविल मोटर चालक

42

सफाई वाला

40

रसोइया

15

नागरिक खानपान प्रशिक्षक

03

आयु सीमा:

✔️ 18 से 25 वर्ष के बीच

✔️ सरकारी सेवक और भूतपूर्व सैनिकों के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के लिए अधिकतम 05 वर्ष और ओबीसी (एनसीएल) के लिए 03 वर्ष है।

वेतनमान:

✔️ सिविल मोटर चालक: ₹ 19900 + 3% वार्षिक वेतन वृद्धि और स्वीकार्य महंगाई भत्ता (वेतन स्तर 2)

✔️ क्लीनर: ₹ 18000 + 3% वार्षिक वेतन वृद्धि और स्वीकार्य महंगाई भत्ता (वेतन स्तर 1)

✔️ रसोइया: ₹ 19900 + 3% वार्षिक वेतन वृद्धि और स्वीकार्य महंगाई भत्ता (वेतन स्तर 2)

✔️ नागरिक खानपान प्रशिक्षक: ₹ 19900 + 3% वार्षिक वेतन वृद्धि और स्वीकार्य महंगाई भत्ता (वेतन स्तर 2)

शैक्षिक योग्यता:

✔️ सिविल मोटर चालक: 10 वीं कक्षा पास / मैट्रिक पास या समकक्ष योग्यता। भारी और हल्के मोटर वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए। मोटर वाहन चलाने में न्यूनतम 02 वर्ष का अनुभव। मोटर तंत्र का ज्ञान।

✔️ क्लीनर: 10 वीं कक्षा / मैट्रिक पास या समकक्ष। व्यापार में दक्ष होना चाहिए।

✔️ कुक: मैट्रिक या समकक्ष। भारतीय खाना पकाने और व्यापार में प्रवीणता का ज्ञान होना चाहिए। न्यूनतम 01 वर्ष का प्रासंगिक अनुभव।

✔️ नागरिक खानपान प्रशिक्षक: 10वीं पास या समकक्ष। कैटरिंग में डिप्लोमा या सर्टिफिकेट। कैटरिंग इंस्ट्रक्टर में न्यूनतम 01 वर्ष का कार्य अनुभव।

चयन प्रक्रिया:

✔️ लिखित परीक्षा

✔️ स्किल / फिजिकल / प्रैक्टिकल / टाइपिंग टेस्ट

आवेदन शुल्क: निर्दिष्ट नहीं है।

आवेदन कैसे करें:

योग्य इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित आवेदन प्रारूप में आवेदन करते हैं या केवल निर्धारित प्रारूप में बड़े करीने से हस्तलिखित आवेदन करते हैं। सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ उचित डाक टिकट के साथ विधिवत रूप से चिपकाए गए स्वयं के पते के साथ सभी तरह से पूर्ण आवेदन, विधिवत रूप से “पीजिंग ऑफिसर, सिविलियन डायरेक्ट रिक्रूटमेंट बोर्ड, सीएचक्यू, एएससी सेंटर (दक्षिण), 2 एटीसी को संबोधित किया जाना चाहिए। , अग्राम पोस्ट, बैंगलोर – 07″।

उम्मीदवारों को बड़े अक्षरों में लिफाफे के शीर्ष पर “________ के पद के लिए आवेदन” स्पष्ट रूप से लिखना चाहिए। अंतिम तिथि रोजगार समाचार पत्र में विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिन होगी (अर्थात अंतिम तिथि होगी 19/07/2021)

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment