Film Review : आइडिया नया, लेकिन बोर करती है ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’

Share Now To Friends!!

वेलकम टू न्यूयॉर्क फिल्म का पोस्टर

फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क का आइडिया नया है, लेकिन स्क्रीनप्ले से लेकर एक्टिंग तक कुछ भी बहुत ज्यादा बांधऩे में कामयाब नहीं हो पाता है. कॉमेडी के नाम पर सिर्फ कोशिश दिखती है, जो दर्शकों को हंसा नहीं पाती है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 23, 2018, 11:52 AM IST

विवेक शाह

प्लॉट
वेलकम टू न्यूयॉर्क एक कॉमेडी फिल्म है. इसमें तेजी यानी दिलजीत दोसांझ एक रिकवरी एजेंट की भूमिका में हैं और जीनल पटेल यानी सोनाक्षी सिन्हा एक फैशन डिजाइनर बनी हैं. दोनों न्यूयॉर्क में एक बड़े बॉलीवुड इवेंट का हिस्सा बन जाते हैं और इसी के बाद शुरू होती है दोनों की जिंदगी में एक अजीब तरह की गहमा-गहमी.
रिव्यूफिल्म को चकरी तोलेती ने डायरेक्ट किया है. इसमें दिलजीत और सोनाक्षी के अलावा करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा, बोमन ईरानी, लारा दत्ता, रितेश देशमुख और राणा दुग्गुबाती मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही इसकी चर्चा थी. इसकी कहानी एक पॉपुलर अवॉर्ड शो के इर्द-गिर्द घूमती है. तेजी और जीनल के बीच जो कॉमेडी दृश्य बनाने की कोशिश की गई है, उसका असर बिलकुल भी महसूस नहीं होता है. ऐसा लगता है कि डायरेक्टर दबाव बनाकर दर्शकों को हंसाने की कोशिश कर रहा है. हालांकि ये कहना भी जरूरी है तोलेती ने एकदम नये आइडिया पर काम किया है, लेकिन इसे दिखाने के लिए जितनी कसी हुई तैयारी की जरूरत थी, उतनी नहीं की गई है. ये फिल्म काफी मनोरंजक साबित हो सकती थी. फिल्म की पंचलाइन है ब्रिंग ऑन द मैडनेस, लेकिन ये फिल्म इस पंचलाइन पर खरी नहीं उतरती है.

सोनाक्षी और दिलजीत के फैंस हैं, तो ये फिल्म देख सकते हैं. इसके अलावा इसे देखने की और कोई वजह नजर नहीं आती है.

(इस फिल्म समीक्षा को अंग्रेजी में Pickdflick पर पढ़ सकते हैं)

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी:
स्क्रिनप्ल:
डायरेक्शन:
संगीत:





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment