IPL 2021: अब दुकानों में बिकेंगे MS Dhoni के हेलिकॉप्टर शॉट वाली चॉकलेट, धोनी ने खरीदी इस कंपनी में हिस्सेदारी

Share Now To Friends!!

IPL 2021: धाेनी के हेलिकॉप्टर शॉट से प्रेरित लांच की चॉकलेट

आईपीएल (IPL 2021)शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. एम एस धोनी फूड एंड बेवरेज स्टार्टअप कंपनी सेवन इंक ब्रूज (7InkBrews)में हिस्सेदार बने हैं. कंपनी में माही शेयरधारक होंगे.

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2021) शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. एमएस धोनी फूड एंड बेवरेज स्टार्टअप कंपनी सेवन इंक ब्रूज (7InkBrews)में हिस्सेदार बने हैं. कंपनी में माही शेयरधारक होंगे. इसी के साथ 7InkBrews ने उनके मशहूर आइकॉनिक हेलीकॉप्टर शॉट (iconic helicopter shot) से प्रेरित चॉकलेट भी लॉन्च की है. बता दें कि मुंबई स्थित इस कंपनी के संस्थापक मोहित भागचंदानी और सह संस्थापक आदिल मिस्त्री तथा कुणाल पटेल हैं.

जानें क्या कहा धोनी ने?
धोनी ने कंपनी द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा कि जब आप किसी कंपनी के नजरिए से प्रभावित होते हैं तो यह भागीदारी और सार्थक हो जाती है. मुझे इस कंपनी का हिस्सेदार बनने की बहुत खुशी है. कंपनी ने बयान में कहा कि धोनी की अलग-अलग जर्सी और उनके रंगों से प्रेरित पैकेजिंग और लेबलिंग एक और उल्लेखनीय विशेषता है. मुंबई, पुणे, गोवा और बेंगलुरू में लांच के बाद उत्पादों को उत्तर प्रदेश, हरियाणा, झारखंड, पंजाब और चंडीगढ में भी लांच किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- भारत से पंगा लेना इमरान सरकार को पड़ा भारी! अब पाकिस्तानियों को चुकानी पड़ रही ये बड़ी कीमतIPL 2021 के लिए प्रैक्टिस शुरू

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में धोनी इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन (IPL 2021) शुरू होने से पहले नेट्स में जमकर छक्के जड़ते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी पिछले काफी वक्त से आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारियों में जुटे हुए हैं. धोनी ने आईपीएल 2021 की तैयारी के लिए पिछले महीने चेन्नई में ट्रेनिंग कैंप ज्वॉइन कर लिया था. धोनी की अगुवाई में बाकी खिलाड़ियों ने भी धीरे-धीरे कैंप ज्वॉइन किया और प्रैक्टिस शुरू कर दी.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment