Mumbai Police की पब पर छापेमारी, COVID-19 के नियमों के उल्लंघन का आरोप

Share Now To Friends!!

मुंबई पुलिस ने कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन के आरोप में गुरुवार रात मुंबई के विले पार्ले में स्थित बैरल मैन्सन पब में छापेमारी की

महाराष्ट्र में COVID के खतरे को देखते हुए मुंबई पुलिस ने कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन के आरोप में गुरुवार रात मुंबई के एक पब में छापेमारी की. छापेमारी के बाद २३० लोगों के पर कार्रवाई कर पुलिस ने पब मालिकों पे मामला दर्ज कर लिया, जिन पर केस हुआ है, उनमें 180 ग्राहक और 50 पब के कर्मचारी हैं.

मुंबई. कोरोना वायरस राज्य में तेजी से फैल रहा है. मुंबई, पुणे और नागपुर में कोरोना मामलों में रोगियों की बढ़ती संख्या चिंता का कारण है. हालाँकि, इसके बावजूद लोग अभी भी इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और लापरवाही बार-बार सामने आ रही हैं. इसी तरह का एक और मामला तब सामने आया जब पुलिस ने गुरुवार रात मुंबई पुलिस के एक पब पर छापा मारा.

राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कोरोना नियमों के उल्लंघन के संदेह में मुंबई पुलिस ने गुरुवार रात मुंबई के एक पब में छापा मारा. छापे के बाद, 230 लोगों को आरोपित किया गया है और पब मालिकों को आरोपित किया गया है. चार्ज करने वालों में 180 ग्राहक और 50 पब कर्मचारी शामिल हैं.

Youtube Video

मुंबई में कई स्थानों पर, पब निर्धारित समय के बाद भी देर तक खुले रहते हैं. इसके अलावा, यह पता चला है कि सामाजिक दूरी के साथ-साथ मास्क का उपयोग न करने की घटनाएं भी हो रही हैं. इसी वजह से गुरुवार को मुंबई के विले पार्ले के एक पब में छापा मारा गया. इस बार कोरोना नियमों का पालन न करने पर कई आरोप लगाए गए थे. मुंबई में इस तरह की यह पहली घटना नहीं है. कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने और निर्धारित से अधिक समय तक पब चलाने के लिए पुलिस ने कई पब मालिकों और ग्राहकों पर शिकंजा कसा है.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment