NFC Recruitment 2021 Apply Online | PRT, TGT Teacher Vacancies

Share Now To Friends!!

परमाणु ईंधन परिसर भर्ती 2021 www.nfc.gov.in: परमाणु ऊर्जा केंद्रीय विद्यालय (एईसीएस) हैदराबाद में रिक्तियों (छुट्टी रिक्तियों सहित) के लिए अनुबंध के आधार पर शिक्षकों की नियुक्ति के लिए लिखित परीक्षा और कौशल परीक्षा आयोजित करने का प्रस्ताव है जो इस दौरान उत्पन्न हो सकता है। वर्ष 2021-22। 5 जुलाई 2021 से 7 जुलाई 2021 तक आवेदन करें।

AECS हैदराबाद शिक्षक भर्ती 2021

पद का नाम

वर्ग

प्राथमिक शिक्षक (पीआरटी)

तेलुगू

प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक (टीजीटी)

पीईटी महिला, अंग्रेजी, हिंदी / संस्कृत

✅ आयु सीमा: (01/07/2021 को)

✔️ पीआरटी: पुरुष – 40 वर्ष, महिला – 50 वर्ष, एईईएस / केवीएस / एनवीएस सेवानिवृत्त कर्मचारी – 65 वर्ष

✔️ टीजीटी: पुरुष – 45 वर्ष, महिला – 55 वर्ष, एईईएस / केवीएस / एनवीएस सेवानिवृत्त कर्मचारी – 65 वर्ष

वेतनमान:

✔️ पीआरटी: ₹ 21250/- प्रति माह या ₹ 170/- प्रति अवधि अधिकतम 05 अवधियों तक सीमित है।

✔️ टीजीटी: ₹ 26250/- प्रति माह या ₹ 210/- प्रति अवधि अधिकतम 05 अवधियों तक सीमित।

शैक्षिक योग्यता:

✔️ पीआरटी: सीनियर सेकेंडरी / हायर सेकेंडरी स्कूल सर्टिफिकेट टेस्ट या इंटरमीडिएट या इसके समकक्ष तेलुगु के साथ +2 स्तर में एक विषय के रूप में और दो साल का डिप्लोमा इन एलीमेंट्री एजुकेशन (D.EI.Ed।) मान्यता प्राप्त संस्थान से या सीनियर सेकेंडरी / हायर सेकेंडरी में पास स्कूल सर्टिफिकेट टेस्ट या इंटरमीडिएट या इसके समकक्ष +2 स्तर में एक विषय के रूप में तेलुगु के साथ और मान्यता प्राप्त संस्थान से चार साल की बैचलर डिग्री इन एलीमेंट्री एजुकेशन (B.EI.Ed।)। सीनियर सेकेंडरी / हायर सेकेंडरी स्कूल सर्टिफिकेट टेस्ट या इंटरमीडिएट में RPass या इसके समकक्ष तेलुगु के साथ +2 स्तर में एक विषय के रूप में और किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से शिक्षा में दो साल का डिप्लोमा (D.Ed)। या किसी भी विषय में स्नातक और शिक्षा स्नातक (B.Ed)।

✔️ टीजीटी: संबंधित विषय में किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 03 साल की स्नातक डिग्री या विषयों के संयोजन और किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बी.एड डिग्री में उत्तीर्ण। या एनसीईआरटी के क्षेत्रीय शिक्षा संस्थान के बी.एड डिग्री के साथ 04 साल की एकीकृत स्नातक की डिग्री / किसी भी राष्ट्रीय शिक्षक शिक्षा परिषद से मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषयों या विषयों के संयोजन में कम से कम 50% अंकों या समकक्ष सीजीपीए के साथ।

चयन प्रक्रिया: केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ही बुलाया जाएगा

✔️ लिखित परीक्षा

✔️ स्किल टेस्ट

✔️ दस्तावेज़ सत्यापन।

आवेदन शुल्क: निर्दिष्ट नहीं है।

आवेदन कैसे करें: योग्य उम्मीदवारों को दस्तावेजों की सभी प्रासंगिक जेरोक्स प्रतियों के साथ विधिवत भरा हुआ आवेदन जमा करना होगा और इसे सुरक्षा कार्यालय, डीएई कॉलोनी के प्रवेश द्वार, डी-सेक्टर गेट, कमला नगर, ईसीआईएल पोस्ट, हैदराबाद -500 में रखे गए बॉक्स में प्रमाण पत्र की प्रतियों के साथ छोड़ना होगा। 062 05/07/2021 को 10:00 बजे से 15:00 बजे तक 07/07/2021 या डाक द्वारा भेजें ताकि प्रिंसिपल को-ऑर्डिनेशन, एटॉमिक एनर्जी सेंट्रल स्कूल-2, डीएई कॉलोनी, ईसीआईएल पोस्ट, हैदराबाद -500 062 तक पहुंच जाए।

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment