NIT Arunachal Pradesh Recruitment 2021 Apply 02 Faculty Vacancies

Share Now To Friends!!

NIT अरुणाचल प्रदेश संकाय भर्ती 2021: राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT) अरुणाचल प्रदेश एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर पदों की भर्ती के लिए भारतीय नागरिकों के आवेदन पत्र आमंत्रित करता है। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 31 मार्च 2021 है।

विज्ञापन संख्या: R/Staff नर्स, जीआर- II / 08/2021

पद का नाम: Fitter

रिक्ति का नहीं

सह – आचार्य

01

सहायक प्रोफेसर, ग्रेड- II

01

रिक्ति विभाग: सिविल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग।

वेतनमान:

: एसोसिएट प्रोफेसर: पे मैट्रिक्स लेवल १३ ए २

✔️ असिस्टेंट प्रोफेसर, ग्रेड- II: पे मैट्रिक्स लेवल 11

शैक्षिक योग्यता:

✔️ पीएच.डी.

✔️ एसोसिएट प्रोफेसर के लिए – पीएचडी के छह साल बाद। जिनमें से कम से कम तीन साल असिस्टेंट प्रोफेसर के शैक्षणिक ग्रेडपे के साथ रु। 8000 (स्तर 12): OrNine वर्षों का कुल कार्य अनुभव, जिसमें से तीन साल पीएचडी के बाद होना चाहिए, सहायक प्रोफेसर के स्तर पर कम से कम तीन साल अकादमिक के साथ।

Teach सहायक प्रोफेसर के लिए – एक वर्ष के बाद शिक्षण और उद्योग के शिक्षण और अनुसंधान में पीएचडी का अनुभव

चयन प्रक्रिया: साक्षात्कार।

आवेदन शुल्क:

✔️ रु। यूआर उम्मीदवारों के लिए 1000 / – रु

✔️ रु। 500 / – पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए।

D शुल्क का भुगतान किसी भी राष्ट्रीयकृत बैंक पर “निदेशक, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, अरुणाचल प्रदेश” के पक्ष में तैयार किए गए क्रॉस डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से किया जा सकता है।

आवेदन कैसे करें: आवेदन पत्र, एनेक्सचर शीट्स सभी प्रकार से पूर्ण हैं और साथ में प्रमाण पत्र की सेल्फ अटेस्टेड फोटोकॉपी और निर्धारित आवेदन शुल्क के साथ “निदेशक, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, अरुणाचल प्रदेश, यूपिया -791112 पर या उससे पहले पहुंचना चाहिए।” 31/03/2021 शाम 5:30 बजे तक।

आवेदकों से यह भी अनुरोध किया जाता है कि वे अपने आवेदन की सॉफ्ट कॉपी ईमेल पर भेजें: registrarcell@nitap.ac.in प्रति प्राप्त करने की अंतिम तिथि से पहले एक प्रति रजिस्ट्रार @nitap.ac.in को कॉपी कर दें।

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment