OMG: होटल में काम करने वाले से मह‍िला ग्राहक को हुआ प्यार, जानें फिर क्‍या हुआ

Share Now To Friends!!

Azaz Ahmad

किसी ने सही कहा है कि प्यार अंधा होता है, प्यार में जाति धर्म नहीं देखा जाता है. एक ऐसा ही मामला मंगलवार को झारखंड के गिरिडीह न्यायालय में देखने को मिला. यहां ऊंच नीच जाति को ले दूल्‍हा और दुल्‍हन दोनों के परिवारवालों ने कड़ा विरोध जताया तो प्रेमी जोड़े ने चुपचाप कोर्ट में जाकर शादी कर ली.

बताया जाता है कि पूर्वी ब्लॉक सरिया निवासी विकास कुमार का हजारीबाग कालीबाड़ी रोड में होटल में काम करता है. होटल में आने-जाने के दौरान हजारीबाग निवासी पूजा कुमारी का विकास कुमार से आंखें चार हुईं. देखते ही देखते दोनों में प्यार परवाना चढ़ा और दोनों में बातचीत होने लगी. इसके बाद दोनों का प्‍यार करीब तीन साल तक चला. मंगलवार को दोनों ने गिरिडीह कोर्ट पहुंचकर विवाह रचा ल‍िया और एक साथ जीने मरने की कसमें खाई.

प्रेमिका पूजा कुमारी ने बताया क‍ि हमारा इश्‍क तीन साल से चल रहा था. उन्‍होंने कहा क‍ि हम ब‍िना क‍िसी दवाब में आज शादी करने के ल‍िए कोर्ट आए हैं.

वहीं प्रेम‍ी विकास कुमार ने बताया क‍ि आज हम लोग कानून की नजर में शादी कर रहे हैं. इससे पहले हम 7 जून को मंद‍िर में शादी कर चुके हैं. उन्‍होंने कहा क‍ि हम क‍िसी के दवाब में नहीं हैं.

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment