OMG: 3 मंजिला मकान में चढ़ा बैल राजा, बेडरूम में पलंग पर फरमा रहा आराम, देखें Viral Video

Share Now To Friends!!

मध्‍य प्रदेश के रीवा में तीसरी मंज‍िल पर चढ़ा बैल और जानें फ‍िर क्‍या क‍िया उसने

Rewa Viral Video: बैल तीसरी मंज‍िल के बेडरूम में बैठकर आराम फरमाने लगा. इसके बाद इस स्थिति को देखकर घर में रहने वाले लोग भयभीत हो गए तथा स्थानीय लोगों की मदद से घंटों मशक्कत के बाद बैल राजा को बाहर का रास्ता दिखाया गया.

अर्पित पांडे 

मध्‍य प्रदेश के रीवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ऊपरहटी मोहल्ले से एक अजीब तरह की घटना सामने आई है. यहां पर स्थित मकान में अचानक एक बैल घुस गया और सीढ़ियों के माध्यम से वह मकान के तीसरे माले तक पहुंच गया और बेडरूम में बैठकर आराम फरमाने लगा. इसके बाद इस स्थिति को देखकर घर में रहने वाले लोग भयभीत हो गए तथा स्थानीय लोगों की मदद से घंटों मशक्कत के बाद बैल राजा को बाहर का रास्ता दिखाया गया. इस दौरान घर के लोगों ने ही बिस्तर पर बैठे बैल का वीडियो भी बना लिया और अब यह वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

रीवा के ऊपरहटी मोहल्ले में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक सूने मकान में सीढ़ियों के माध्यम से एक बैल तीसरे माले तक जा पहुंचा और तीसरे माले के बेडरूम में पहुंचकर वहां लगे बिस्तर में आराम फरमाने लगा. कमरे के अंदर बैल को देखकर घर के सदस्य भयभीत हो गए, जिसके बाद मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया और कुछ ही मिनटों में वहां लोग जमा हो गए तब स्थानीय लोगों ने बैल को घर के बाहर निकालने की कोशिश की मगर वह कामयाब नहीं हो सके और इसके लिए उन्हें घंटो तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी और बैल पर काबू पाया गया.

Youtube Video

दरअसल, ऊपरहटी मोहल्ले में रहने वाली रचना खंडेलवाल दोपहर को कुछ देर के लिए अपने घर से बाहर चली गई. तभी घर के खुले दरवाजे से एक बैल ने अंदर प्रवेश किया और सीढ़ियों के माध्यम से वह तीसरे माले तक पहुंच गया और जब वह घर वापस आई तो उन्होंने देखा कि बैल राजा उनके बिस्तर में आराम फरमा रहे हैं. तब उन्होंने आसपास के लोगों को इकट्ठा कर बैल को बाहर निकालने की कोशिश की, जिसके लिए उन्हें करीब 4 घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

वहीं सीढ़ियों के माध्यम से घर के तीसरे माले में चढ़े बैल राजा ने बैडरूम में घुसकर जमकर उत्पात मचाया और बैडरूम में ही लगे बिस्तर में आराम फरमाते हुए गोबर कर गंदगी फैला दी. बैल राजा के इस हारकत से घर के लोग डरे और सहमे हुए थे. काफी देर तक घर वालों ने बैल राजा को केला खिलौने के बहाने सीढ़ियों से आवाज लगाकर उसे नीचे उतरने का प्रयास किया, लेकिन बैल राजा नीचे उतरने के लिए तैयार नहीं थे. करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की मदत से बैल राजा के गले मे साड़ी बांधी गई, जिसके बाद उसे सीढ़ियों से नीचे उतारा गया. वहीं इस पूरे घटना क्रम का वीडियो रचना खंडेलवाल ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया जो की अब बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment