OPAL Recruitment 2021 Apply Online | 31 Executive, Non Executive Vacancies | career.opalindia.in

Share Now To Friends!!

OPAL भर्ती 2021 career.opalindia.in: ONGC पेट्रो एडिशंस लिमिटेड (OPaL) निम्नलिखित तकनीकी / सहायता कार्यों में कार्यकारी और गैर-कार्यकारी संवर्ग पदों पर सक्षम कार्मिक के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 7 जुलाई 2021 है।

✅ कार्यकारी स्तर के पद:

पद का नाम

रिक्तियों की संख्या

पटाखा संचालन

02

पॉलिमर संचालन

07

यू एंड ओ ऑपरेशंस

05

यांत्रिक रखरखाव

02

इंस्ट्रुमेंटेशन रखरखाव

01

विद्युत रखरखाव

01

आग

01

सीटीएस

02

वित्त

01

सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी)

01

एसएपी

02

गैर कार्यकारी स्तर के पद:

पद का नाम

रिक्तियों की संख्या

पटाखा संचालन

01

पॉलिमर संचालन

05

आयु सीमा: विज्ञापन के अनुसार।

वेतनमान: विज्ञापन के अनुसार।

नौकरी का स्थान: अधिकांश पद दहेज पर आधारित हैं। हालाँकि, OPaL पूरे भारत में पोस्टिंग के स्थान को बदलने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

शैक्षिक योग्यता और अनुभव:

✔️ क्रैकर ऑपरेशंस: ख्याति के एक बड़े संगठन के लिए पेट्रोकेमिकल्स / केमिकल्स / हाइड्रोकार्बन इंडस्ट्रीज आदि में अनुभव के साथ केमिकल / पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग में बैचलर इंजीनियरिंग डिग्री।

✔️ पॉलिमर ऑपरेशंस: केमिकल / पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग या पॉलीमर टेक्नोलॉजी में बैचलर इंजीनियरिंग डिग्री, पेट्रोकेमिकल्स / केमिकल्स / हाइड्रोकार्बन इंडस्ट्रीज आदि में अनुभव के साथ एक बड़े संगठन के लिए।

✔️ यू एंड ओ ऑपरेशंस: यूटिलिटीज और ऑफसाइट (डीएम वॉटर, नाइट्रोजन, कम्प्रेस्ड एयर, रॉ वाटर, कूलिंग टावर्स, प्राइमरी / सेकेंडरी / टर्शरी ट्रीटमेंट – एचआरएससीसी, यूएफ / आरओ) में अनुभव के साथ केमिकल इंजीनियरिंग / मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बैचलर इंजीनियरिंग डिग्री , स्लज हैंडलिंग आदि) ख्याति के एक बड़े संगठन के लिए पेट्रोकेमिकल्स / रसायन / हाइड्रोकार्बन उद्योग, आदि में संचालन।

✔️ मैकेनिकल मेन्ट: संबंधित क्षेत्र में अनुभव के साथ मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बैचलर इंजीनियरिंग डिग्री।

✔️ इंस्ट्रुमेंटेशन मेनट: इंस्ट्रुमेंटेशन इंजीनियरिंग / इंस्ट्रुमेंटेशन एंड कंट्रोल इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंस्ट्रुमेंटेशन इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रिकल एंड इंस्ट्रुमेंटेशन इंजीनियरिंग में बैचलर इंजीनियरिंग डिग्री इंस्ट्रुमेंटेशन रखरखाव में अनुभव के साथ।

✔️ इलेक्ट्रिकल मेन्ट: इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रिकल और इंस्ट्रुमेंटेशन में बैचलर इंजीनियरिंग डिग्री इलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस में अनुभव के साथ।

✔️ आग: अग्निशमन विभाग के प्रबंधन के प्रासंगिक अनुभव के साथ फायर इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री। पेट्रोकेमिकल / रिफाइनरी / केमिकल / फर्टिलाइजर इंडस्ट्रीज में उल्लिखित योग्यता और प्रासंगिक अनुभव में प्रथम श्रेणी की डिग्री वाले उम्मीदवार को वरीयता दी जाएगी।

✔️ सीटीएस: केमिकल/पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग/पॉलिमर टेक्नोलॉजी में बैचलर इंजीनियरिंग डिग्री, ख्याति के एक बड़े संगठन के लिए तकनीकी सेवाओं में अनुभव के साथ, अधिमानतः पेट्रोकेमिकल्स/केमिकल्स/हाइड्रोकार्बन इंडस्ट्रीज में।

✔️ वित्त: प्रतिष्ठित बड़े संगठन के लिए संयंत्र और कॉर्पोरेट लेखांकन, लागत और बजट, कराधान, लेखा परीक्षा, बीमा और जोखिम प्रबंधन आदि को कवर करने में अनुभव के साथ सीए / आईसीडब्ल्यूए।

✔️ सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी): ईआरपी और आईटी बुनियादी ढांचे, सर्वर, डेटाबेस प्रबंधन, वेबसाइट, विभिन्न संचार प्रणालियों में अनुभव के साथ एक प्रतिष्ठित संस्थान से कंप्यूटर विज्ञान / सूचना प्रौद्योगिकी / इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार / एमसीए में स्नातक इंजीनियरिंग की डिग्री।

✔️ एसएपी: इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री। पीपी/पीएम/क्यूएम में प्रथम श्रेणी की डिग्री और एसएपी का प्रमाणन रखने वाले उम्मीदवारों को अतिरिक्त लाभ होगा।

चयन प्रक्रिया: टेस्ट / साक्षात्कार।

आवेदन शुल्क: निर्दिष्ट नहीं है।

आवेदन कैसे करें: योग्य इच्छुक उम्मीदवार OPaL की आधिकारिक वेबसाइट (opalindia.in) के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करें। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि है 07/07/2021 (मध्यरात्रि 24:00 बजे)।

ओपल के बारे में: ONGC पेट्रो एडिशंस लिमिटेड (OPaL) दक्षिण एशिया के सबसे बड़े एकीकृत पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स में से एक है, जो गुजरात के दहेज शहर में स्थित है।

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment