Pati Patni Aur Woh Review: पति के अफेयर की पुरानी कहानी में कॉमेडी का तड़का लगाती नई ‘वो’

Share Now To Friends!!


‘पति पत्‍नी और वो’ र‍िलीज हो चुकी है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्‍टारर फिल्‍म ‘ पति पत्‍नी और वो’ (Pati Patni Aur Who) में अपारशक्ति खुराना का अंदाज काबिले तारीफ है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 6, 2019, 3:59 PM IST

निर्देशक मुदस्‍सर अजीज की कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्‍टारर फिल्‍म ‘पति पत्‍नी और वो’ (Pati Patni Aur Who) शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. ‘पति पत्‍नी और वो’ जहां अनन्‍या पांडे की दूसरी फिल्‍म है तो वहीं कार्तिक आर्यन एक बार फिर देसी लड़के वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म की कहानी भी कानपुर में ही बुनी गई है और इससे ये तो साफ है कि कानपुर इन दिनों बॉलीवुड की पहली पसंद बनता जा रहा है. अगर आप भी इस फिल्‍म को देखने का प्‍लान बना रहे हैं तो जानिए कैसी है ये नई ‘पति पत्‍नी और वो’

कहानी: फिल्‍म की कहानी कानपुर के रहने वाले अभिनव त्‍यागी उर्फ चिंटू (कार्तिक आर्यन) की है जो पीडब्‍ल्‍यूडी में इंजीनियर है. सरकारी नौकरी लगते ही परिवार वाले शादी कराते हैं और शादी होती है लखनऊ की वेदिका त्रिपाठी (भूमि पेडनेकर) से. सिर्फ 3 साल की शादी में ही चिंटू अपनी शादीशुदा जिंदगी से बोर होने लगते हैं और तभी एंट्री होती है ‘वो’ यानी तपस्‍या (अनन्‍या पांडे) की. तपस्‍या से नैना लड़ाते-लड़ाते चिंटू त्‍यागी अपनी ही शादी से जुड़े झूठ बोलते हैं और फिर होता है हंगामा. यही है इस फिल्‍म की कहानी.

इस फिल्‍म की कहानी में ऐसा कुछ भी नहीं है जो इससे पहले आपने नहीं देखा हो. शादीशुदा लव ट्राएंगल और फिर पति के वापस लौटने की कहानी इससे पहले कई बार पर्दे पर हम देख चुके हैं. इस पुराने सामान को नए पैकेट वाला रूप देते हैं इस फिल्‍म के तीनों नए एक्‍टर, जिन्‍होंने इसमें अच्‍छा काम किया है. फिल्‍म के जोक्‍स काफी अच्‍छे हैं जो आपको पसंद आएंगे और आप खूब हंसेंगे.निर्देशक मुदस्‍सर अजीज की अच्‍छी बात मुझे ये लगी कि उन्‍होंने ‘मर्द हैं, भटक जाते हैं’ वाले कॉन्‍सेप्‍ट की इस फिल्‍म में मर्द के इस रवैये के लिए पत्‍नी को कहीं भी जिम्मेदार नहीं दिखाया है. अक्‍सर ऐसी फिल्‍मों में या तो पत्‍नी रुखी दिखाई जाती है या ऐसी जो अपने शारीरिक या मानसिक बदलाव के चलते पति से दूर-दूर घूम रही है. अक्‍सर ऐसी फिल्‍मों में पुरुष की इस हरकत को उसकी मजबूरी जैसा दिखा जाता है. लेकिन इस फिल्‍म में ऐसा नहीं है. इस फिल्‍म की पत्‍नी जिम जाती है, देखने में खूबसूरत है, उसके स्‍कूल में पढ़ने वाले लड़के उस पर लाइन मारते हैं… मतलब पत्‍नी कहीं भी प्रेमिका से कम नहीं है.

Pati Patni Aur Woh song, Ankhiyon Se Goli Mare release, Govinda dance, Kartik Aaryan, Ananya Panday, Bhumi Pednekar, bollywood, entertainment, पति पत्नी और वो का गाना, अंखियों से गोली मारे गाना रिलीज, गोविंदा डांस, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर, बॉलीवुड, मनोरंजन

परफॉर्मेंस की बात करें तो कार्तिक, अनन्‍या और भूमि तीनों ही काफी अच्‍छे लगे हैं. अनन्‍या की टाइमिंग अच्‍छी है और वो हर सीन में खूबसूरत नजर आ रही हैं. फिल्‍म में सबसे मजेदार किरदार हैं फहीम रिजवी के किरदार में नजर आने वाले अपारशक्ति खुराना, जिन्‍होंने कार्तिक के बचपन की भ‍ूमिका निभाई है. सिवाए छोटे होते टिफिन के अलावा कहीं भी ये समझ नहीं आता कि आखिर कार्तिक अपने शादीशुदा जीवन से आखिर इतने दुखी क्‍यों हैं. कहानी में कुछ ज्‍यादा सरप्राइजिंग नहीं है लेकिन कुछ जोक्‍स अच्‍छे हैं. फैमिली के साथ देखने के लिए ये एक मजेदार फिल्‍म है. इस फिल्‍म को मेरी तरफ से मिलते हैं तीन स्‍टार.

यह भी पढ़ें :-

Panipat Movie Review: युद्ध के इर्द-गिर्द ‘राजनीति’ को दिखाती कहानी
कपिल और संजय दत्त के ‘308 गर्लफ्रेंड’ वाले जोक पर फूटा एक्‍ट्रेस का गुस्‍सा

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी:
स्क्रिनप्ल:
डायरेक्शन:
संगीत:








Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment