Pimple Popping: लोगों के शरीर के फोड़े-फुंसी फोड़ती है खूबसूरत लड़की, घिनौने वीडियो देखने आते हैं लाखों फॉलोवर्स

Share Now To Friends!!

सोशल मीडिया पर कब, कैसी वीडियो वायरल हो जाए, कुछ पता ही नहीं चलता है. हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक खूबसूरत लड़की एक आदमी के सिर का फोड़ा फोड़ रही है.

आपको बता दें कि यह वीडियो डॉक्टर सैंड्रा ली (Dr Sandra Lee) के टिकटोक (Tiktok) अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. उनके अकाउंट (Account) पर ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं जिनमें वह लोगों के फोड़े-फुंसी फोड़ती हुई नजर आ रही हैं. पेशे से डॉक्टर सैंड्रा के अकाउंट पर पोस्ट किए गए ऐसे घिनौने वीडियो देखने वाले लाखों फॉलोवर्स हैं. कैलिफोर्निया (California) के अपलैंड (Upland) में  रहने वाली सैंड्रा एमडी (MD) और अमेरिकी त्वचा विशेषज्ञ (US dermatologist) होने के साथ-साथ एक यूट्यूबर (YouTuber) भी हैं. जानकारी के मुताबिक टीवी पर दिखाई देने के बाद से वह प्रसिद्ध हुईं. जिसके बाद से उन्हें डॉ पिंपल पॉपर (Doctor Pimple Popper) के नाम से जाना जाने लगा.

यह भी पढ़ें- यहां खून से लाल हो गया समुद्र का पानी, बेदर्द कसाइयों ने काट डाली सैंकड़ों बेजुबान व्हेल

ऐसे घिनौने वीडियो देखते हैं लाखों लोग

आपको बता दें कि 24 जून को पोस्ट किए गए एक वीडियो को 1.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जिसे उस समय फिल्माया गया जब वह अपने एक मरीज के सिर पर विकसित हो चुके एक फोड़े को फोड़ने के लिए पहले उस पर कट (Cut) लगाती हैं और फिर उसे जोर से दबा देती हैं. दबाते वक्त उसके अंदर पड़ा पस (Puss) और खून (Blood) सीधे डॉक्टर के चेहरे पर आ गिरता है. ऐसा होते ही डॉक्टर तुरंत पीछे हट जाती हैं.

उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में सैंड्रा ने लिखा, ‘ऑलवेज अनएक्सपेक्टेड’ (Always Unexpected). अब इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट किया कि उन्हें ऐसा लगा जैसे उनके चेहरे पर खून आकर गिरा हो.

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment