TANUVAS Recruitment 2021 | University Officers | www.tanuvas.ac.in

Share Now To Friends!!

TANUVAS भर्ती 2021-22 www.tanuvas.ac.in: तमिलनाडु पशु चिकित्सा और पशु विज्ञान विश्वविद्यालय (TANUVAS) चेन्नई, तमिलनाडु राज्य जून 2021 में विश्वविद्यालय के अधिकारियों के चयन के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित करता है।

पद का नाम: Fitter

कुल रिक्तियां

विश्वविद्यालय अधिकारी Officer

49+

आयु सीमा: 58 वर्ष से अधिक नहीं।

शैक्षिक योग्यता:

(ए) पीएच.डी.

(बी) एमवीएससी।

चयन प्रक्रिया: साक्षात्कार। उनके द्वारा प्रस्तुत आवेदनों में दी गई जानकारी के आधार पर साक्षात्कार के लिए बुलाए गए उम्मीदवारों को आवेदन में किए गए दावों के समर्थन में साक्षात्कार के समय मूल प्रासंगिक दस्तावेज जमा करने होंगे।

आवेदन कैसे करें: आवेदन केवल निर्धारित प्रारूप में ही भेजा जाना चाहिए। प्रत्येक पद के लिए एक अलग आवेदन पत्र भेजा जाना है। सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित प्रारूप में विधिवत भरा हुआ आवेदन विश्वविद्यालय को जमा किया जाना चाहिए ताकि “रजिस्ट्रार, तनुवास, चेन्नई” पर या उससे पहले पहुंच जाए। 26/07/2021 शाम 05.00 बजे


TANUVAS भर्ती 2020 सहायक प्रोफेसरों की अधिसूचना: तमिलनाडु पशु चिकित्सा और पशु विज्ञान विश्वविद्यालय (TANUVAS) चेन्नई ने विभिन्न विभागों में 49 रिक्त पदों को भरने के लिए सहायक प्रोफेसरों की सीधी भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 6 अगस्त 2020 है।

विज्ञापन संख्या 3/2020

पद का नाम: Fitter

कुल रिक्तियां

सहायक प्रोफेसर

49

अनुशासन के अनुसार रिक्तियां:

✔️ पशु आनुवंशिकी और प्रजनन – 04

✔️ पशु पोषण – 04

✔️ वेटरनरी एनाटॉमी – 04

✔️ वेटरनरी फिजियोलॉजी – 04

✔️ पशु चिकित्सा जैव रसायन – 04

✔️ पशुधन उत्पादन प्रबंधन – 03

✔️ पशु चिकित्सा औषध विज्ञान और विष विज्ञान – 01

✔️ कुक्कुट विज्ञान – 02

✔️ वेटरनरी पैथोलॉजी – 05

✔️ पशु चिकित्सा सर्जरी और रेडियोलॉजी – 04

✔️ पशु चिकित्सा स्त्री रोग और प्रसूति – 04

✔️ पशु चिकित्सा – 06

आयु सीमा: निर्दिष्ट नहीं है।

वेतनमान: शैक्षणिक स्तर 10 प्रवेश वेतन ₹ 57,700/- के साथ-साथ राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर स्वीकार्य अन्य भत्तों के साथ।

शैक्षिक योग्यता:

✔️ किसी भारतीय विश्वविद्यालय से संबंधित / प्रासंगिक विषय में न्यूनतम 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री (या एक पॉइंट-स्केल में समकक्ष ग्रेड, जहां भी ग्रेडिंग सिस्टम का पालन किया जाता है), या किसी मान्यता प्राप्त विदेशी विश्वविद्यालय से समकक्ष डिग्री।

✔️ उम्मीदवार ने यूजीसी / आईसीएआर / सीएसआईआर द्वारा आयोजित राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (नेट) या यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त एक समान परीक्षा, जैसे एसएलईटी / एसईटी (ओआर) पीएच.डी. डिग्री।

चयन प्रक्रिया: साक्षात्कार। उम्मीदवारों को स्वयं अनुपस्थित हुए बिना नियत दिन साक्षात्कार के लिए व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होना चाहिए। साक्षात्कार की तिथि और समय में कोई भी बदलाव नहीं किया जाएगा चाहे कारण कुछ भी हो। समिति के समक्ष व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने के अलावा साक्षात्कार का कोई अन्य साधन नहीं है।

आवेदन शुल्क:

✔️ ₹1000/- सामान्य/ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए।

✔️ ₹500/- अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए।

✔️ “वित्त अधिकारी, तनुवास, चेन्नई -51” के पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट (डीडी) के रूप में शुल्क।

आवेदन कैसे करें: पंजीकरण शुल्क और सभी आवश्यक संलग्नकों के साथ विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र (निर्धारित प्रारूप) “रजिस्ट्रार, तमिलनाडु पशु चिकित्सा और पशु विज्ञान विश्वविद्यालय, माधवरम मिल्क कॉलोनी, चेन्नई -600 051, तमिलनाडु, भारत” पर या उससे पहले पहुंच जाना चाहिए। 06/08/2020, 5.00 अपराह्न किसी भी प्रश्न के लिए iqac@tanuvas.org.in पर ईमेल करें।

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment