UKMSSB Recruitment 2021 Notification | Apply Now 70 X-Ray Technician Vacancy

Share Now To Friends!!

विज्ञापन

यूकेएमएसएसबी में काम करना चाहते हैं, तो अब आपके पास उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड में एक्स-रे तकनीशियन के पदों पर करियर शुरू करने और लिखित परीक्षा के आधार पर चयनित होने का एक शानदार मौका है। जैसा यूकेएमएसएसबी विभाग 70 एक्स-रे तकनीशियन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को आमंत्रित कर रहा है बंपर पोस्ट नौकरियां रिक्ति के तहत यूकेएमएसएसबी भर्ती उत्तराखंड में कुल. यदि आपके पास न्यूनतम पात्रता है जैसा कि नीचे बताया गया है, तो आप यूकेएमएसएसबी की आधिकारिक पोर्टल वेबसाइट www.ukmssb.org से ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं (नोट: कोई अन्य आवेदन विधि स्वीकार नहीं की जाएगी)। हम उम्मीदवारों से अनुरोध कर रहे हैं कि, उन्हें सबसे पहले यूकेएमएसएसबी भर्ती 2021 के बारे में आधिकारिक अधिसूचना और सभी महत्वपूर्ण विवरणों को देखना होगा।

विशेष चीज़ें

  1. एक्स-रे तकनीशियन पद
  2. 70 रिक्ति
  3. 14-06-2021 अंतिम तिथि
  4. विज्ञान योग्यता के साथ इंटरमीडिएट
  5. 18-42 आयु सीमा
  6. आधिकारिक अधिसूचना उपलब्ध

यूकेएमएसएसबी एक्स-रे तकनीशियन 70 पद भर्ती 2021 विवरण

पात्रता (शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, ऊपरी आयु सीमा में छूट, अनुभव)
  • एक्स-रे तकनीशियन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता: – चूंकि यह रिक्ति एक्स-रे तकनीशियन पदों के लिए भरी जा रही है, इसलिए दिए गए पदों के लिए आवेदक के पास किसी भी सरकार द्वारा अनुमोदित विश्वविद्यालय या संस्थान से विज्ञान के साथ इंटरमीडिएट उत्तीर्ण होना चाहिए।
  • आयु सीमा: अधिकतम आयु सीमा पात्रता 18-42 वर्ष है।
  • चयन प्रक्रिया: आपका चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

यदि आप उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड वर्तमान चल रही अधिसूचना के लिए पात्र नहीं हैं, तो आप अन्य की भी जांच कर सकते हैं सरकारी नौकरी भर्ती बुद्धिमान नौकरियां।

यूकेएमएसएसबी नवीनतम अपडेट

यदि आप यूकेएमएसएसबी के तहत सरकार द्वारा जारी की जाने वाली अधिक अधिसूचना की तलाश में हैं, तो आप हर दिन इस पृष्ठ पर जा सकते हैं या अपने ई-मेल में सीधी भर्ती पाने के लिए हमारी वेबसाइट की सदस्यता ले सकते हैं, ताकि आप पाठ्यक्रम, परीक्षा जैसे किसी भी नवीनतम अपडेट को कभी भी याद न करें। यूकेएमएसएसबी भर्ती से तिथि, परीक्षा पैटर्न, प्रवेश पत्र, उत्तर कुंजी, कैलेंडर।

Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment