UP News:जब पत‍ि के पीछे चाकू लेकर भागी पत्‍नी, जानें आगरा के Viral Video की सच्‍चाई

Share Now To Friends!!

पत‍ि की यही बात सुनकर पत्नी चाकू लेकर पीछे पीछे दौड़ रही है कि दिल चीर के देखना है कि वाकई नाम लिखा है.

Uttar Pradesh Viral Video News: वायरल वीड‍ियो में पत‍ि कह रहा है कि उसकी पत्नी ने पूछा कि वह कितना प्यार करता है तो उसने ने कह दिया चीर के देख दिल मेरा तेरा ही नाम लिखा रखा है. पत‍ि की यही बात सुनकर पत्नी चाकू लेकर पीछे पीछे दौड़ रही है कि दिल चीर के देखना है कि वाकई नाम लिखा है.

उत्‍तर प्रदेश के आगरा शहर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति हाईवे पर भागता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में रोते हुए बोल रहा है कि उसकी पत्नी चाकू लेकर पीछे भाग रही है. जिस व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ है वह वीडियो में कह रहा है कि उसकी पत्नी ने पूछा कि वह कितना प्यार करता है तो पति ने कह दिया चीर के देख दिल मेरा तेरा ही नाम लिखा रखा है.

पत‍ि की यही बात सुनकर पत्नी चाकू लेकर पीछे पीछे दौड़ रही है कि दिल चीर के देखना है कि वाकई नाम लिखा है. जब यह वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया. वायरल हुए इस वीडियो की सच्चाई क्या है यह जानने की कोशिश की गई. वायरल हुए वीडियो की तफ्तीश हुई तो पता चला के आगरा के रहने वाले यूट्यूबर विनय तिवारी का यह वीडियो है.

विनय तिवारी इसी तरह के फनी वीडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया में वायरल करते हैं. साथ ही उनका खुद का एक यूट्यूब चैनल है और उस पर भी वीडियो अपलोड करते हैं. इस तरह के फनी वीडियो बनाने के लिए उनकी पत्नी शिवानी तिवारी भी उनका साथ देती है.

यानी कि जो वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ है उसका मकसद सिर्फ मनोरंजन करना है जबकि दोनों पति-पत्नी विनय तिवारी और शिवानी तिवारी एक साथ बड़े प्रेम से घर में रह रहे हैं.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment