Viral हो रहा है ‘आत्मनिर्भर’ हाथी का Video,खुद हैंडपंप चलाकर पी रहा पानी, Cuteness पर फिदा लोग

Share Now To Friends!!

हाथी का बच्चा खुद हैंडपंप चलाकर पी रहा है पानी.

हाथी के बच्चे का ये वीडियो (Baby Elephant Drinking Water Viral Video) 30 सेकेंड का है, जिसमें वो अपनी समझदारी दिखाते हुए खुद अपने लिए हैंडपंप से पानी (Elephant Viral Video) निकाल रहा है और पी रहा है. इस क्यूट वीडियो (Elephant Calf Viral Video) पर इंटरनेट फिदा है.

यूं तो हाथी धरती के सबसे वजनदार जानवरों में से एक है, लेकिन इसका बच्चा उतना ही प्यारा होता है, जितना किसी और जानवर का. हाथी का एक ऐसा ही बेहद क्यूट बच्चा इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में छोटा सा हाथी (Elephant Video) का बच्चा खुद पानी पीने के लिए मेहनत कर रहा है और ये आत्मनिर्भर बच्चा सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों का दिल जीत चुका है. अब तक इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा और शेयर किया है.

हाथी का ये बच्चा (Elephant Calf) बेहद क्यूट लग रहा है. इसे जो भी देख रहा है, बस मुस्कुरा पड़ता है. ट्विटर (Twitter) पर वायरल हो रहे हाथी के इस क्यूट वीडियो (Elephant Viral Video) ने सोशल मीडिया पर कमाल कर रखा है. कुछ लोगों को ये बेहद पसंद आ रहा है तो कुछ लोग इस वीडियो को बनाने वाले को सलाह दे रहे हैं कि वो हाथी के लिए पानी का इंतजाम करे.

‘आत्मनिर्भर’ हाथी पर फिदा इंटरनेटसोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर वायरल हो रहा हाथी के बच्चे का वीडियो (Elephant Calf Viral Video) पश्चिम बंगाल (West Bengal) के अलीपुरद्वार (Alipurduar) के एक स्कूल का है. इस वीडियो में हाथी का बच्चा (Elephant Video) प्यासा है और जब वो सामने हैंडपंप देखता है तो खुद ही हैंड पंप चलाकर पानी पीने की कोशिश में जुट जाता है. वह अपनी सूंड से हैंड पंप चलाता है और फिर जल्दी से सूंड में पानी भरकर उसे पी लेता है. (Baby Elephant Drinking Water Viral Video) हाथी के बच्चे का ये रवैया लोगों को हैरान कर रहा है और वे उसे अक्लमंद करार दे रहे हैं.

30 सेकंड के वीडियो में जीता दिल

भारतीय वन विभाग (Indian Forest Service) में ऑफिसर परवीन कासवान (Parveen Kaswan) ने यह वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 40 हजार लोग देख सकते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को हाथी की ये समझदारी और उसका काम के लिए डेडिकेशन बेहद पसंद आ रहा है. लोग हाथी की तारीफ (Social Media gone Mad over Baby Elephant Video) करते हुए कह रहे हैं कि वो जुगाड़ू और बुद्धिमान है, जो अपना काम अपने हाथ से कर रहा है.





Source link


Share Now To Friends!!

Leave a Comment